खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी महिला विश्व चैंपियनिशप में बॉक्सर मेरीकॉम ने पदक किया पक्‍का, सेमीफाइनल में किया प्रवेश उद्धव ठाकरे 50 हजार शिवसैनिकों के साथ करेंगे अयोध्‍या को कूच मेहंदी से लेकर शादी तक यहॉं देखें दीपवीर की तस्‍वीरें निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित गुरूग्राम : मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा पकड़ाया, दुष्‍कर्म के बाद प्राइवेट पाटर्स डाल दी लकड़ी कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

Xiaomi Mi 8 Youth जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi Mi 8 Youth जल्द होगा लॉन्च

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 08:07:46

Xiaomi Mi 8 Youth

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने सोमवार को नया टीज़र ज़ारी किया। यह टीज़र स्मार्टफोन लॉन्च को लेकर है, लेकिन तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। टीज़र में स्मार्टफोन का रेंडर नज़र आ रहा है जो Xiaomi Mi 8 Youth Edition जैसे लगता है। बता दें कि यह फोन पिछले हफ्ते ही चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया था। रेंडर के मुताबिक, स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर दो कैमरे होंगे, वो भी हॉरीज़ॉन्टल पोज़ीशन में। ग्राफिक्स से बनी तस्वीर में यह साफ नहीं हो पाया है कि फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच होगा या नहीं।

कंपनी के आधिकारिक वीबो अकाउंट से इस टीज़र इमेज को पोस्ट किया गया है। इसमें पांडा को एक कुएं में कूदते हुए दिखाया गया है। यह लॉन्च इवेंट के शहर चेंगदू की ओर इशारा है। स्मार्टफोन एक बर्तन के निचले हिस्से में नज़र आ रहा है। यह इशारा है कि आने वाले कुछ दिनों में चीन में शाओमी मी 8 यूथ लॉन्च होगा।

इससे पहले जानकारी मिली थी कि Xiaomi Mi 8 Youth में 6.26 इंच का फुल एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) डिस्प्ले मिलेगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। शाओमी मी 8 यूथ में आपको डिस्प्ले नॉच डिजाइन भी मिलेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम हो सकती है। फोटो, वीडियो और अन्य कंटेंट को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए शाओमी अपने इस हैंडसेट में दो रियर कैमरे दे सकती है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल या 5 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए Mi 8 Youth में 3,350 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 के साथ आएगी।

दूसरी तरफ, Xiaomi Mi 8 Explorer Edition को सिंगापुर की सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाओमी के इस फोन को ग्लोबल मार्केट में Xiaomi Mi 8 Pro के नाम से उतारा जाएगा।

Tags: Xiaomi Mi 8 Youth

Post your comment
Name
Email
Comment
 

युवा

विविध