खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज थरूर की डिक्‍शनरी से निकला एक और नया शब्‍द 'BIBLIOBIBULI', ये इसका है मतलब... काबुल में धर्मसभा के दौरान हुआ आत्‍मघाती हमला, 40 लोगों की मौत INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' प्रियंका ने दोस्‍तों को भेजी शादी की मिठाई, सामने आया वेडिंग कॉर्ड निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित हिसार : फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों के ऊपर चढ़ी कार, 5 की मौत कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह द्वारा निर्वाचन कार्य में संलग्न सेवाकर्मियों के मतदान का जायजा

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह द्वारा निर्वाचन कार्य में संलग्न सेवाकर्मियों के मतदान का जायजा

Post By : Dastak Admin on 20-Nov-2018 22:21:22

vidhansabha aam chunav

 

धार | कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक सिंह ने मंगलवार को शासकीय महाविद्यालय धार में स्थापित सुविधा केन्द्र में धार विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन कर्तव्य में संलग्न सेवा कर्मियों के मतदान का जायजा लिया। श्री सिंह ने इसके बाद मतदान दलों को ई.व्ही.एम. तथा व्ही.व्ही. पेट की कार्य प्रणाली का दिए जा रहे प्रशिक्षण का अवलोकन किया और प्रशिक्षणार्थियों से मतदान के दौरान उपयोग में आने वाली प्रक्रिया के संबंध में जानकारी प्राप्त की और उनसे आवश्यक प्रश्न भी पूछे। श्री सिंह ने ई.व्ही.एम. तथा व्ही.व्ही. पेट का प्रातः 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक सतत प्रशिक्षण देने के निर्देश दिए, ताकि मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।
    श्री सिंह ने कक्ष क्रमांक 17 में पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी 1, 2 व 3 के प्रशिक्षण के बाद ली जा रही परीक्षा की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए। श्री सिंह ने इसके बाद शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में चल रहे धार विधानसभा क्षेत्र की ई.व्ही.एम. की कमीशनिंग के कार्य का जायजा लिया और रिटर्निंग ऑफिसर को ई.व्ही.एम. तथा व्ही.व्ही. पेट मशीन की कमीशनिंग का कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्ट्रांग रूम का अवलोकन भी किया। भ्रमण के दौरान आपके साथ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं रिटर्निंग ऑफिसर धार श्री वीरेन्द्र कटारे, नायब तहसीलदार सुश्री अंजली भी थे।

Tags: vidhansabha aam chunav

Post your comment
Name
Email
Comment
 

धार

विविध