खास खबरें ग्रुप डिस्कशन और सेमिनार से बता रहे भोजन में सब्जियां लें, जंकफूड न खाए 2025 तक इंसानों से ज्यादा काम करेंगी मशीनें : वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम माता-पिता की इस लत के खिलाफ बच्‍चों ने सड़कों पर किया विरोध प्रदर्शन क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली और वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को राजीव गांधी खेल रत्न देने की सिफारिश अजय माकन ने दिया दिल्‍ली कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा कैंसर के मुश्किल जंग जीतने के बाद 46 की उम्र में लीजा बनी जुड़वा बेटियों की मॉं सेंसेक्स 37650 के करीब, निफ्टी 11400 के ऊपर कर्तव्यों का निर्वहन सिखाते हैं विश्वविद्यालय : राज्यपाल श्रीमती पटेल रेवाड़ी गैंगरेप : मुख्‍य आरोपी निशु पहले भी कर चुका है ऐसी वारदात चौथे दिन उत्तम शौच धर्म की पूजा के साथ, अपनी वाणी को अपने मन को अपने कर्मों को उत्तम बनाना ही शौच धर्म है

छात्र-छात्राएं खेल के क्षेत्र में आगे आए - श्री वर्मा

छात्र-छात्राएं खेल के क्षेत्र में आगे आए - श्री वर्मा

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 23:01:45

khel diwas

धार | पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री विक्रम वर्मा ने बुधवार को यहॉं आई.टी.आई. परिसर में हॉकी के महान जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्म दिवस अवसर पर खेल और युवा कल्याण विभागीय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हॉकी खिलाड़ियों को पुरस्कार व खेल सामग्री का वितरण किया। श्री वर्मा ने इस अवसर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में विद्यार्थी आगे बढ रहे है। आगे भी इसी तरह आगे भी खेलो में भाग लेकर अपना नाम रोशन करे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद श्रीमती सावित्री ठाकुर ने की। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक धार श्रीमती नीना वर्मा उपस्थित थी।
    इस अवसर पर सांसद श्रीमती सावित्री ठाकुर ने इस अवसर पर अपने उदबोधन में कहा कि छात्र-छात्राऐ अपने जीवन में खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपने माता पिता गांव तथा जिले तथा प्रदेश का नाम रोशन करे। श्रीमती वर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय के लिए प्रदेश के खेलप्रेमी मुख्यमंत्री ने हॉकी फीडर सेंटर दिया है। जिससे प्रतिभाएं प्रोत्साहित होगी आपके आईटीआई व अन्य योजनाओं में खेल अधोसंरचनाओं के अस्तित्व व उन्नयन हेतु खिलाड़ियों को आश्वस्त किया। इसके पूर्व खेल अधिकारी व प्राचार्य आईटीआई द्वारा ’’स्वीप प्लान अन्तर्गत मतदाता जागरूकता पर युवाओं से तात्कालिक भाषण भी रखा गया। संचालन श्री विपिन राठौर एवं खेल अधिकारी द्वारा किया गया। खेल विभाग की ओर से कैलाश चौहान ने आभार माना।

Tags: khel diwas

Post your comment
Name
Email
Comment
 

धार

विविध