खास खबरें कलेक्टर ने 5 व्यक्तियों को जिला बदर किया पत्नी को शॉपिंग के लिए बताया एटीएम का पिन, क्या आप बता सकते हैं वो 4 नंबर प्‍ले स्‍टोर पर गेम की जगह लोगों ने डाउनलोड कर लिया वायरस INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' प्रियंका ने दोस्‍तों को भेजी शादी की मिठाई, सामने आया वेडिंग कॉर्ड मार्क जुकरबर्ग नहीं देंगे फेसबुक के चेयरमैन पद से इस्‍तीफा मंच से बोली हेमा मालिनी 'ये बसंती की इज्‍जत का सवाल है' ओडिशा : भैंस बचाने में पुल से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 12 की हुई मौत हरि-हर मिलन: श्रीहरी को राजपाठ सौंपकर महादेव करते हैं तपस्या के लिए प्रस्थान

छात्र-छात्राएं खेल के क्षेत्र में आगे आए - श्री वर्मा

छात्र-छात्राएं खेल के क्षेत्र में आगे आए - श्री वर्मा

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 23:01:45

khel diwas

धार | पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री विक्रम वर्मा ने बुधवार को यहॉं आई.टी.आई. परिसर में हॉकी के महान जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्म दिवस अवसर पर खेल और युवा कल्याण विभागीय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हॉकी खिलाड़ियों को पुरस्कार व खेल सामग्री का वितरण किया। श्री वर्मा ने इस अवसर पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में विद्यार्थी आगे बढ रहे है। आगे भी इसी तरह आगे भी खेलो में भाग लेकर अपना नाम रोशन करे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद श्रीमती सावित्री ठाकुर ने की। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक धार श्रीमती नीना वर्मा उपस्थित थी।
    इस अवसर पर सांसद श्रीमती सावित्री ठाकुर ने इस अवसर पर अपने उदबोधन में कहा कि छात्र-छात्राऐ अपने जीवन में खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपने माता पिता गांव तथा जिले तथा प्रदेश का नाम रोशन करे। श्रीमती वर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय के लिए प्रदेश के खेलप्रेमी मुख्यमंत्री ने हॉकी फीडर सेंटर दिया है। जिससे प्रतिभाएं प्रोत्साहित होगी आपके आईटीआई व अन्य योजनाओं में खेल अधोसंरचनाओं के अस्तित्व व उन्नयन हेतु खिलाड़ियों को आश्वस्त किया। इसके पूर्व खेल अधिकारी व प्राचार्य आईटीआई द्वारा ’’स्वीप प्लान अन्तर्गत मतदाता जागरूकता पर युवाओं से तात्कालिक भाषण भी रखा गया। संचालन श्री विपिन राठौर एवं खेल अधिकारी द्वारा किया गया। खेल विभाग की ओर से कैलाश चौहान ने आभार माना।

Tags: khel diwas

Post your comment
Name
Email
Comment
 

धार

विविध