खास खबरें प्रधानमंत्री आवास योजना ने गरीब परिवारों को बनाया पक्के घरों का मालिक इस क्षेत्र में मिलेंगी सबसे ज्यादा नौकरियां, प्रोफेशनल्स की बढ़ रही डिमांड अमेरिकी ने लगाए चीन पर प्रतिबंध, बौखलाहट में उठाया यह कदम 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

विधानसभा चुनाव में व्हीव्हीपेट के साथ होने वाली मतदान प्रक्रिया पर ईव्हीएम का प्रदर्शन एवं दिखावटी मतदान सम्पन्न

विधानसभा चुनाव में व्हीव्हीपेट के साथ होने वाली मतदान प्रक्रिया पर ईव्हीएम का प्रदर्शन एवं दिखावटी मतदान सम्पन्न

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 23:55:13

antyoday mela

 

धार | कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक दीपक सिंह के निर्देशानुसार गुरूवार को कृषि उपज मण्डी प्रांगण डही में सम्पन्न अंत्योदय मेले में आगामी विधानसभा निर्वाचन में व्हीव्हीपेट के साथ होने वाली मतदान प्रक्रिया पर ईव्हीएम का प्रदर्शन जनपद पंचायत सीईओ ब्रतेश जैन ने किया। इस अवसर पर व्हीव्हीपेट के उद्देश्य पर विस्तार से प्रकाश डाला और व्हीव्हीपेट के कार्यो के कार्यो की बारिकी से जानकारी दी। श्री जैन ने इस अवसर पर व्हीव्हीपेट के साथ मतदान की प्रक्रिया से उपस्थित जनप्रतिनिधियों और जनसामान्य को अवगत कराया एवं मशीन से मतदान की विश्वनीयता के बारे में सदस्यों की जिज्ञासा पूर्ण की। इस मौके पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों और जनसामान्य द्वारा व्हीव्हीपेट के साथ ईव्हीएम से दिखावटी मतदान भी किया। 
    इसमें दौरान श्री सुरेन्द्रसिंह बघेल, विधायक कुक्षी, श्री जयदीप पटेल, अध्यक्ष, जनपद पंचायत डही, श्री राकेश बघेल, उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत डही, श्री कैलाश कन्नोज, अध्यक्ष, नगर परिषद डही, श्री दरियावसिंह जमरा, सदस्य, जिला पंचायत धार, श्री इन्दरसिंह बामनिया, सदस्य, जनपद पंचायत डही, श्री सादरसिंह, सदस्य, जनपद पंचायत डही, श्री जाकीर पठान, विधायक प्रतिनिधि आदि के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्र से जनसामान्य उपस्थित थे।

Tags: antyoday mela

Post your comment
Name
Email
Comment
 

धार

विविध