खास खबरें हाईकोर्ट ने शासन पर लगाया 25 हजार का जुर्माना पीएम और गृह मंत्री ले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के दस्‍तावेजों पर फैसला - केंद्रीय सूचना आयोग डोनाल्‍ड ट्रंप बोले, जल्द होगी किम के साथ दूसरी बैठक एशिया कप 2018 : आज आमने-सामने होगी भारत-अफगानिस्‍तान की टीमें पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' 'कॉफी विद करण' में भाई अर्जुन के साथ आएंगी जाहन्‍वी सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी बीएसयू में हुआ हंगामा, बूथ में लगाई आग, डॉक्‍टर-मरीज के परिजनों में हुई हाथापाई आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

कलेक्टर कार्यालय में लगा अच्छा काम करने वाले प्रधान पाठक आर.सी. भूरिया का फ्लेक्स (प्रशासन की पहल)

कलेक्टर कार्यालय में लगा अच्छा काम करने वाले प्रधान पाठक आर.सी. भूरिया का फ्लेक्स (प्रशासन की पहल)

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 21:14:15

prashasan ki pahal, saptah ka chehra


सप्ताह भर लगा रहेगा कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में 
झाबुआ | जिले में अच्छा काम करने वाले शासकीय सेवको को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से कलेक्टर श्री आशीष सक्सेना ने पहल करते हुए “सप्ताह का चेहरा“ कार्यक्रम शुरू किया है। सप्ताह का चेहरा अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य करने वाले शासकीय सेवक का फ्लेक्स कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में सप्ताह भर के लिये लगाया जाएगा। इस सप्ताह का चेहरा अंतर्गत शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक शाला, नवागांव के प्रधान पाठक श्री आर. सी. भूरिया को कलेक्टर श्री आशीष सक्सेना ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया एवं उनका फ्लेक्स सभाकक्ष में लगवाया एवं उनका पुष्पहार भेंट कर एवं मिठाई खिलाकर उत्साहवर्धन किया। 
   श्री भूरिया द्वारा शाला त्यागी व ड्राप आउट बच्चो के लिये पालक संपर्क अभियान चला कर बच्चो को वापस शाला में लाया गया, बाउन्ड्री विहीन शाला में स्वयं एवं स्टाफ के सहयोग से तार फैन्सिंग करवाई, संस्था में शाला परिसर की साफ-सफाई, शौचालय का सभी बच्चो द्वारा उपयोग की आदत बनाना, शाला के कक्षो की नियमित साफ-सफाई करवाई, संस्था में स्वयं एवं स्टाफ के आर्थिक सहयोग से गेट लगवाकर उस पर संस्था का बोर्ड बनवाया, शासन की समस्त हितग्राही योजनाओ को एसएमसी बैठक में अवगत कराया, संस्था में पीटी की गतिविधि संचालित करवाई। इनके द्वारा पढाये गये विद्यार्थियो में से 03 डिप्टी कलेक्टर, 07 डॉक्टर, 35 इंजीनियर बने एवं श्री भूरिया का एक बेटा डॉक्टर व एक बेटा इंजीनियर है। इस उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन के लिये उन्हे सम्मानित कर उनका फ्लेक्स कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में लगाया गया।

 

Tags: prashasan ki pahal, saptah ka chehra

Post your comment
Name
Email
Comment
 

झाबुआ

विविध