खास खबरें माहौल बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी रासुका की कार्रवाई तीन तलाक अध्यादेश को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, कानून मंत्री ने की पुष्टि ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

शहीद चौहान की पढ़ाई करे स्कूल को बनाया जायेगा उत्कृष्ट विद्यालय

शहीद चौहान की पढ़ाई करे स्कूल को बनाया जायेगा उत्कृष्ट विद्यालय

Post By : Dastak Admin on 14-Aug-2018 20:24:54

shahid samman diwas

 

बड़वानी | शहीदों की शहादत को चिर स्थाई बनाये रखने की जिम्मेदारी हमारी है। क्योकि शहीदों की शहादत की शहादत के कर्ज को कभी चुकाया नही जा सकता। इसलिए हमारा प्रयास रहेगा कि जिस स्कूल में शहीद श्री संतोष चौहान पढ़े है, उसे पढ़ाई, संसाधन के मामले में हम उत्कृष्ट बनाये। 
    कलेक्टर श्री अमित तोमर ने ग्राम बघाड़ी में आयोजित शहीद सम्मान समारोह में उक्त बाते कही। इस दौरान उन्होने ग्राम के शहीद श्री संतोष चौहान द्वारा पढ़ाई की गई ग्राम के स्कूल की बाउण्ड्रीवाल बनवाने, शहीद के जीवन परिचय से विद्यार्थियों को अवगत कराने के लिए उनका प्रसंग सुनाने के भी निर्देश शिक्षकों को दिये। 
    इसके पूर्व कलेक्टर ने ग्राम में स्थापित शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनकी शहादत को नमन भी किया। साथ ही उन्होने शहीद के पिता श्री हीरालाल चौहान, माता श्रीमती राजकुंवर बाई का भी सम्मान शाल-श्रीफल देकर किया। 
    कार्यक्रम के दौरान जनपद पंचायत ठीकरी अध्यक्ष श्रीमती निर्मला मुजाल्दे, पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री जगदीश मुजाल्दे, पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्री अंतरसिंह पटेल, श्री गोविंद तिवारी, श्री रमेश माली सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

Tags: shahid samman diwas

Post your comment
Name
Email
Comment
 

बड़वानी

विविध