खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

निर्वाचन में सभी अधिकारी निष्पक्ष व निर्भीक होकर कार्य करें -कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह

निर्वाचन में सभी अधिकारी निष्पक्ष व निर्भीक होकर कार्य करें -कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 21:28:06

nirankari satsang bhawan


प्रशिक्षण में दी अधिकारियों को जानकारी 
बुरहानपुर | आगामी विधानसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में स्थैतिक निगरानी दल, उड़न दस्ता, वीडियो विविंग टीम में शामिल अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.सतेन्द्र सिंह ने निर्देश दिए कि निर्वाचन को गंभीरता से लेकर कार्य करें। उन्होने कहा कि निर्वाचन के दौरान की जाने वाली कार्यवाही निष्पक्ष बिना डरे व ईमानदारी से करे। उन्होंने कहा कि बार्डर वाले जिलों के अधिकारियों के मोबाइल नंबर सभी अपने पास अवश्य रखे, ताकि आवश्यकता पड़ने पर संपर्क किया जा सके। 
   जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं प्रशिक्षण प्रभारी श्री शीलेन्द्र सिंह व सहायक प्रशिक्षण प्रभारी सुश्री विशा वाधवानी ने उपस्थित सभी अधिकारियों को पावर पाइंट प्रजेटेशन के माध्यम से सौंपे गये अधिकारो व कर्तव्यों के संबंध में जानकारी दी। प्रशिक्षण में बताया कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, व्यय निगरानी का उद्देश्य, चुनाव व्यय के प्रकार, वीडियो अवलोकन दल के कार्य सहित अन्य जानकारी दी गई। सीईओ श्री सिंह ने बताया कि प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में 3 या 4 उडन दस्ते होंगे। उडन दस्ते निर्वाचनों की घोषणा की तारीख से लेकर मतदान की समाप्ति तक कार्य करते रहेंगे।

 

Tags: nirankari satsang bhawan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

बुरहानपुर

विविध