खास खबरें शुरू हुई गरबों की तैयारी, नवरंग डांडिया की युवतियों का प्रशिक्षण प्रारंभ आधार कानून की वैधानिकता पर सुप्रीम कोर्ट आज देगी फैसला यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' एशिया कप : भारत-अफगानिस्‍तान के बीच हुआ टाई, धोनी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' ' यहां पैसा भगवान नहीं लेकिन भगवान से कम भी नहीं।' सैफ अली खान की 'बाजार' का ट्रेलर रिलीज सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी पश्चिम बंगाल में बंद के दौरान हुई हिंसा, बसों में तोड़फोड़, टैने रोकी आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

बड़ौद नगर परिषद में 22 सुरक्षा जवानों का हुआ चयन

बड़ौद नगर परिषद में 22 सुरक्षा जवानों का हुआ चयन

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 23:36:11

security gourd

 

श्योपुर | जिला पंचायत एवं मप्र.डे.रा.ग्रा.आ.मि श्योपुर के सहयोग से बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में नगर परिषद बड़ौदा पर गत दिवस कैंप आयोजित कर सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर भर्ती की दिशा में 22 सुरक्षा जवानों का चयन किया। 
    एसआईएस कंपनी नीमच के भर्ती अधिकारी श्री ब्रजमोहन बेसरा ने बताया कि बड़ौदा में आयोजित कैंप के दौरान करीबन 47 युवाओं ने पंजीयन कराया था। जिसमें से 22 युवाओं का चयन किया गया। इन चयनित युवाओं को नीमच में एक मात्र प्रशिक्षण उपरांत 65 वर्ष तक की स्थाई नौकरी दी जाएगी। यह कैंप म.प्र.डे.रा.गा्र.आ.मि. कार्यालय के ब्लॉक समन्व्यक श्री हेमराज वर्मा एवं श्री अनुज विजयवर्गी के सहयोग से संपन्न कराया गया। 
    कैंपों की श्रंखला में जनपद पंचायत विजयपुर पर 8 सितंबर ग्राम पंचायत वीरपुर पर 10 सितंबर, ग्राम पचांयत ढोढर पर 11 सितंबर को इसी प्रकार की कार्यवाही की जावेगी। बैरोजगार अभ्यार्थी को श्योपुर जिले व अन्य दूसरे जिले का व्यक्ति श्योपुर जिले में भर्ती होने के लिए आ सकता है। आयोजित होने वाले कैंपो पर 10वीं व 12की अंकसूची की छायाप्रति, 2 फोटो एवं रजिस्ट्रेशन शुल्क 250 रूपये के साथ सुविधा का लाभ उठा सकता है। 
 

Tags: security gourd

Post your comment
Name
Email
Comment
 

श्योपुर

विविध