खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

आयुक्त चंबल संभाग ने आगामी विधानसभा निर्वाचन तैयारियों की समीक्षा हेतु ली नोडल अधिकारियों की बैठक

आयुक्त चंबल संभाग ने आगामी विधानसभा निर्वाचन तैयारियों की समीक्षा हेतु ली नोडल अधिकारियों की बैठक

Post By : Dastak Admin on 24-Aug-2018 22:43:11

nirvachan meeting


भिण्ड | आयुक्त चंबल संभाग डॉ. श्री एम के अग्रवाल की अध्यक्षता में आज कलेक्टर कक्ष भिण्ड में आगामी विधानसभा निर्वाचन तैयारी की समीक्षा हेतु निर्वाचन मैं नियुक्त सभी नोडल अधिकारियों की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
   इस बैठक में कलेक्टर श्री आशीष कुमार गुप्ता, पुलिस अधीक्षक श्री रूडोल्फ़ अल्वरेस सी.ई.ओ जिला पंचायत श्री अनूप कुमार सिंह,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गुरुकरन सिंघ, ए.डी.एम श्री तरुण भटनागर सहित निर्वाचन मैं नियुक्त सभी नोडल अधिकारी उपस्थित थे।

   संभागायुक्त डॉ श्री एम.के.अग्रवाल ने आगामी विधान सभा आम निर्वाचन की जिले मैं तैयारी की विस्तृत समीक्षा की उन्होंने समस्त नोडल आधिकारियों को दिए गए दायित्वों को समय सीमा में बिना किसी त्रुटि के सम्पन्न करने के निर्देश दिए। संभागायुक्त डॉ श्री अग्रवाल ने मतदान सूची मैं जेंडर रेशीओ पर विशेष ध्यान देने को कहा। संभागायुक्त ने पात्र मतदाताओं को सत प्रतिशत जोड़ने के निर्देश बैठक में दिए। लड़कियों एवं महिलाओं को मतदाता सूची मैं जोड़ने विशेष अभियान चलाने के निर्देश भी दिए। संभागायुक्त श्री अग्रवाल ने सभी मतदान केंद्रो पर मूलभूत सुविधाए समय सीमा मैं सुनिस्चित कराने के निर्देश दिए। ई.भी.एम एवं वी.वी.पैट मशीनो की जागरूकता बढ़ाने हेतु जनता को इसकी जानकारी शिविरों के माध्यम से देने की बात कही। उन्होंने कम्यूनिकेशन प्लान, स्वीप प्लान पर सम्बंधित अधिकारी से जानकारी प्राप्त की। निर्वाचन सम्बंधी शिकायतों हेतु क्या क़दम उठाए गए है इसकी भी समीक्षा की। संभागायुक्त ने चिंहांकित वलनरेबलटी मैपिंग एवं क्रिटिकल पोलिंग स्टेशन की भी समीक्षा की। संभागायुक्त डॉ श्री एम के अग्रवाल ने ई वी एम एवं वी वी पेट मशीनो की एफ एल सी के दौरान किया निरीक्षण वहाँ उपस्थित अधिकारियों से जानकारी भी प्राप्त की। संभागायुक्त डॉ श्री एम के अग्रवाल ने निर्वाचन शाखा का भी निरीक्षण कर अधिकारी कर्मचारियों से जानकारी माँगी एवं जानकारी संधारण के निर्देश भी दिए।

Tags: nirvachan meeting

Post your comment
Name
Email
Comment
 

भिंड

विविध