खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... अफरीदी ने इमरान को दी सलाह, कश्‍मीर को छोड़ पहले अपने 4 राज्‍य संभालें मिताली ने टी-20 में बनाया रिकॉर्ड, रोहित-विराट को भी पीछे छोड़ा राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी लेक कोमो में सात जन्‍मों के बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका, करण जौहर ने दी बधाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आ ससुर खुद को गोली मार की आत्‍महत्‍या छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

संजय खेल परीसर से शास्त्री पार्क तक फ्रीडम रन आयोजित, बड़ी संख्या में उत्साही छात्र-छात्राएं हुए शामिल

संजय खेल परीसर से शास्त्री पार्क तक फ्रीडम रन आयोजित, बड़ी संख्या में उत्साही छात्र-छात्राएं हुए शामिल

Post By : Dastak Admin on 14-Aug-2018 20:27:46

freedom run


जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना 
गुना | जिला मुख्यालय में आज संजय खेल मैदान से शास्त्री पार्क तक फ्रीडम रन का आयोजन जिला प्रशासन के सहायोग से खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा किया गया। फ्रीडम रन को जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अर्चना सिंह चौहान द्वारा रवाना किया गया। बाद में विधायक श्री पन्नालाल शाक्य द्वारा फ्रीडम रन के समापन स्थल शास्त्री पार्क में छात्र-छात्राओं को संबोधित किया गया। 
    इस अवसर पर कलेक्टर श्री विजय दत्ता, पुलिस अधीक्षक श्री निमिष अग्रवाल, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व गुना श्री ए.के. बाजपेयी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री टी.एल. बघेल, प्रभारी अधिकारी जिला खेल एवं युवा कल्याण श्री ध्रुव सक्सेना सहित श्री विवेक जैन आदि मौजूद रहे।

Tags: freedom run

Post your comment
Name
Email
Comment
 

गुना

विविध