खास खबरें बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम से 24-25 को बारिश के आसार जेट की फ्लाइट में कैबिन प्रेशर कम हुआ, यात्रियों के नाक-कान में आने लगा खून खाने से डर रहे है लोग, फलों में निकली रही है सुईयॉं एशिया कप : भारत ने पाकिस्‍तान को मात, 8 विकेट से रौंदा भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता के महाकुंभ में आएंगे पीएम मोदी बेटी पूजा-आलिया के साथ महेश भट्ट फिर से बनाएंगे फिल्‍म 'सड़क' अब नौकरी जाने पर सरकार देगी पैसा, सीधे आऐगा आपके बैंक खाते में धान के समर्थन मूल्य पर इस वर्ष भी दिया जायेगा बोनस : मुख्यमंत्री श्री चौहान यूपी में दिमागी बुखार ने ली अब 71 जानें क्‍यों मनाया जाता है मोहर्रम, रमजान के बाद दूसरा सबसे पाक महीना

गेल ने दिए गुना शहर के लिए 200 डस्‍टबिन, केरल आपदा पीड़‍ितों के लिए 5100 रूपये की राशि भी दी

गेल ने दिए गुना शहर के लिए 200 डस्‍टबिन, केरल आपदा पीड़‍ितों के लिए 5100 रूपये की राशि भी दी

Post By : Dastak Admin on 21-Aug-2018 20:30:07

gail gives dustbin for city


गुना |  स्वच्छ भारत मिशन के तहत गेल द्वारा गुना शहर की स्वच्छता बनाये रखने के लिए गेल इंस्टिट्यूट ऑफ़ स्किल्स गुना में  200 डस्टबिन गुना शहरर के लिए को दिये गये। कलेक्टर श्री विजय  दत्ता द्वारा सहर्ष स्वीकार करते हुए गेल को धन्यवाद दिया। उन्होंने संस्थान के प्रशिक्षणार्थियों एवं उपस्थित लोगो से स्वच्छता में अपना योगदान देने के लिए आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने स्वच्छता को बनाये रखने को सबका कर्तव्‍य  बताया और गेल द्वारा प्रदत्त योगदान और उसके द्वारा चलाये जा रहे कौशल विकास कार्यक्रम की भी तारीफ की। उन्होंने प्रशिक्षणार्थियों से बजरंग गढ़ किले की सफाई अभियान जोकि आगामी समय में शुरू होने वाली है, में  भाग लेने के लिए कहा। उन्होंने बताया की गेल द्वारा प्रदत्‍त डस्टबिन गुना जिले के अलग अलग जगह पर रखे जायेगे।  ताकि  शहर की स्‍वच्छता को बनाने रखने में मदद  मिल सके।
   गेल प्रबंधक  डी के जैन ने बताया की गेल स्वच्छता  को लेकर जो योगदान देना चाहता था वह गुना कलेक्टर के सहयोग से संभव हो गया है। गेल हमेशा गुना शहर के विकास देने के लिए सदैव तैयार रहेगा। कार्यक्रम के दौरान संस्‍थान के प्रशिक्षकों, प्रशिक्षणार्थिओं और कार्यरत सदस्यों द्वारा Rs. 5100 रूपये की राशि केरल के बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ सौपी गयी। जिसके लिए उन्होंने संस्‍थान को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के अंत में संस्‍थान के प्रबंधक अतुल यादव ने सबका आभार माना।

 

Tags: gail gives dustbin for city

Post your comment
Name
Email
Comment
 

गुना

विविध