खास खबरें एसआई सहित 90 पुलिसकर्मियों की अदला-बदली आयुष्मान योजना : हर 12 सेकेंड में हो रहा है एक गरीब का मुफ्त इलाज शटडाउन : 'भूखे' अमेरिकियों को मुफ्त में खाना खिला रहा है टेक्सास का गुरुद्वारा कल मेलबर्न में खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया तीसरा वनडे मैच BSP और SP के गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल भी शामिल, इस तरह हुआ सीटों का बंटवारा सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान वर्ल्ड रैंक में भारत की 49 यूनिवर्सिटी ने बनाई जगह, यहॉं देखे सूची एप्टीट्यूड टेस्ट दो पारी और पात्रता परीक्षा एक पारी में होगी सबसे बड़े स्‍लम धारावी के आएंगे अच्‍छे दिन, 70 हजार परिवारों को मिलेगा पक्‍का घर पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

19403 तेन्‍दू पत्‍ता संग्राहकों के खातों में 8 करोड़ 13 लाख रूपये की प्रोत्‍साहन राशि पहुंची

19403 तेन्‍दू पत्‍ता संग्राहकों के खातों में 8 करोड़ 13 लाख रूपये की प्रोत्‍साहन राशि पहुंची

Post By : Dastak Admin on 31-Aug-2018 21:44:24

tendupatta sangrahak bonus

आयोजित समारोह में तेन्‍दूपत्‍ता प्रोत्‍साहन पारिश्रमिक (बोनस) 2017 का हुआ वितरण 
गुना | जिले में वर्ष 2017 सीजन का लाभांश 16 प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समितियों के 19,403 तेन्‍दूपत्‍ता संग्राहक परिवारों को 8.13 करोड़ रूपये राशि का भुगतान सीधे नेट बैकिंग के माध्‍यम से उनके खातों में आयोजित समारोह में अंतरित की गई। जिला मुख्‍य स्थित शा. स्‍नातकोत्‍तर महाविद्यालय खेल परिसर में आयोजित समारोह में जिला पंचायत अध्‍यक्ष श्रीमती अर्चना सिंह चौहान, क्षेत्रीय विधायक श्री पन्‍नालाल शाक्‍य, राज्‍य शिक्षा केन्‍द्र समिति सदस्‍त श्री बल्‍लू सिंह चौहान, सी.एफ. डी.एस. कनेश सहित बड़ी संख्‍या में तेन्‍दूपत्‍ता संग्राहक मौजूद रहे।
   इस अवसर पर संबोधित करते हुए जिला पंचायत अध्‍यक्ष श्रीमती चौहान ने कहा कि प्रदेश की सरकार गरीब एवं कमजोर वर्ग के कल्‍याण के लिए विभिन्‍न योजनाएं क्रियान्‍वित कर रही है। सभी लोग गरीबों की सेवा और उनके उत्‍थान में सहयोगी बनें। इस अवसर पर उन्‍होंने संबल योजना की जानकारी भी दी तथा प्रदेश सरकार का ऐतिहासिक कदम बताया। 
   इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री शाक्‍य ने भी संबोधित किया और वनों की महत्‍वता प्रतिपादित की। समारोह में जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा मतदान जागरूकता अभियान अंतर्गत वीवीपीएटी का प्रदर्शन किया एवं मतदाताओं को वीवीपीएटी की उपयोगिता एवं उपयोग करने की विधि बताई गई।

 

Tags: tendupatta sangrahak bonus

Post your comment
Name
Email
Comment
 

गुना

विविध