खास खबरें त्रिवेणी कला एवं पुरातत्व संग्रहालय की वर्षगाँठ पर उज्जैन में होगा तीन दिवसीय समारोह आज पेट्रोल और डीजल दोनों हुए महंगे, जानिए कितने बढ़े दाम किम जोंग उन और पुतिन के बीच सम्‍पन्‍न हुई पहली शिखर वार्ता BCCI लोकपाल ने भेजा सचिन तेंदुलकर-लक्ष्‍मण को नोटिस, ये है मामला.. गुरदासपुर में सनी देओल के खिलाफ बीजेपी से सांसद रहे विनोद खन्‍ना की पत्‍नी लड़ सकती है चुनाव अरबाज खान के शो पर भावुक हुई सनी लियोन, निकल आऐं ऑंखो में ऑंसू भारतीय सेना में पहली बार शुरू हुई महिलाओं की भर्ती, शुरू हुआ ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन साध्‍वी प्रज्ञा का प्रचार करने पर भाजपा के मुस्लिम कार्यकर्ता को मिली जान से मरने की धमकी कश्‍मीर : सेना ने अनंतनाग में मार गिराऐ दो आतंकी असुरों के भक्‍तों की रक्षा के लिए श्री गणेश ने लिए थे आठ अवतार

रेडक्रास में सात दिन होगी नि:शुल्क फिजियोथेरपी

रेडक्रास में सात दिन होगी नि:शुल्क फिजियोथेरपी

Post By : Dastak Admin on 20-Aug-2018 20:33:43

physiotherapy camp in redcross


जनसंपर्क मंत्री ने रेडक्रास पहुंचकर शिविर का किया अवलोकन 
दतिया | मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र स्थानीय रेडक्रास भवन सीतासागर के सामने पहुंचे। वहां पर उन्होने डॉ. आकांक्षा गंधी पुत्री श्री राजू गंधी द्वारा सात दिन तक चलाए जा रहे नि:शुल्क फिजियोथेरपी शिविर का अवलोकन किया। इस दौरान रेडक्रास के सदस्य श्री महेश मल्होत्रा, डॉ. आरपी नीखरा, श्रीमती सुनीता गंधी, श्री रमेश गंधी, राजू गंधी, श्रीमती किरण गुप्ता सहित अन्य जन उपस्थित रहे। 
    जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने डॉ. आकांक्षा गुप्ता द्वारा सेवा भाव से किए जा रहे इस कार्य की सराहना की। उन्होने कहा कि नागरिकों की सेवा में ही सबसे बड़ा सुख है। आकांक्षा ने इंदौर से फिजियोथेरपी की डिग्री कर नई दिल्ली से मास्टर डिग्री की।

 

Tags: physiotherapy camp in redcross

Post your comment
Name
Email
Comment
 

दतिया

विविध