खास खबरें मुंबई की मॉडल ने महाकाल मंदिर समिति से मांगी माफी विजय माल्‍या-नीरव मोदी के बाद एक और कारोबारी देश से फरार मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर रोक लगाने इस देश में हो रही तैयारी 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

मंत्री डॉ. मिश्र ने दतिया की वर्षा प्रभावित बस्तियों का दौरा किया

मंत्री डॉ. मिश्र ने दतिया की वर्षा प्रभावित बस्तियों का दौरा किया

Post By : Dastak Admin on 03-Sep-2018 08:37:58

dr mishra visited rain effected area

 

जनसम्पर्क एवं जल संसाधन मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने आज दतिया नगर में वर्षा प्रभावित बस्तियों का दौरा किया। डॉ. मिश्र बरसते पानी में गलियों से होते हुए जल-भराव वाले क्षेत्र में पहुँचे और अधिकारियों को जल निकासी के लिये निर्देश दिये। डॉ. मिश्र ने नागरिकों से कहा कि परेशानी में हम आपके साथ हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि रास्तों में भरे पानी को निकाले, जहाँ अवरोध है उन्हें तत्काल हटायें। डॉ. मिश्र ने परदेशी बस्ती में बिजली के लिये 25 लाख रुपये इलेक्ट्रीक पोल लागने के लिये स्वीकृत किये। सोनागिर में जनसम्पर्क मंत्री ने मुख्यमंत्री जन-कल्याण संबल योजना के हितग्राहियों को स्मार्ट कार्ड वितरण किया।

मंत्री डॉ. मिश्र दतिया में पटेल समाज के कार्यक्रम में भी शामिल हुए। उन्होंने जनमानस को सरदार वल्लभ भाई पटेल के राष्ट्र निर्माण में योगदान का स्मरण कराया।

 

अशोक मनवानी

Tags: dr mishra visited rain effected area

Post your comment
Name
Email
Comment
 

दतिया

विविध