खास खबरें प्रधानमंत्री आवास योजना ने गरीब परिवारों को बनाया पक्के घरों का मालिक इस क्षेत्र में मिलेंगी सबसे ज्यादा नौकरियां, प्रोफेशनल्स की बढ़ रही डिमांड अमेरिकी ने लगाए चीन पर प्रतिबंध, बौखलाहट में उठाया यह कदम 'गोल्‍डन ग्‍लोब' रेस में हिस्‍सा ले रहे भारतीय नौसेना के अभिषेक भीषण तूफान में फंसे, बचाव दल रवाना पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को पीएम बनाने की तरफदारी सनी लियोन को मिला था 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' में काम करने का मौका, इसलिए कर दिया मना... सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे मिंटो हॉल अन्तर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर के रूप में तैयार पति-पत्नि के बीच हुआ झगड़ा, पति ने की किस करने की कोशिश, पत्‍नी ने काट दी जीभ आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

निर्वाचन संबंधी कार्यों की की गई समीक्षा, समय सीमा बैठक में कलेक्टर ने दिए आवश्यक निर्देश

निर्वाचन संबंधी कार्यों की की गई समीक्षा, समय सीमा बैठक में कलेक्टर ने दिए आवश्यक निर्देश

Post By : Dastak Admin on 24-Sep-2018 19:18:19

tl meeting

सीहोर | कलेक्टर श्री तरुण कुमार पिथोड़े ने टी.एल बैठक में आगामी विधानसभा निर्वाचन के संबंध में जिला निर्वाचन कार्यालय से कार्य विभाजन द्वारा आदेश अनुसार सौंपे गये कार्य की समीक्षा की गई। साथ ही समस्त विभाग प्रमुखों को कार्यों में गति लाने एवं निर्देशों के पालन के लिये आवश्यक निर्देश दिए।
    बैठक में कलेक्टर श्री पिथोड़े ने सहायक कलेक्टर, समस्त एसडीएम एवं कृषि उपज मंडी सचिव को निर्देशित किया कि लहसून एवं प्याज में पारदर्शी व्यवस्था कायम करने लिये जिन व्यापारियों द्वारा मात्रा से अधिक खरीद की गई है, उनके स्टॉक का सत्यापन किसी एक स्थान पर जाकर स्वयं करें। जितने भी लोग आउटसोर्स से लगे हैं उनके उनके बारे में सम्पूर्ण जानकारी होना चाहिये। महाप्रबंधक जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक को निर्देश दिये गये कि बीमा राशि के संबंध में पूर्ण जानकारी उप संचालक कृषि को उपलब्ध करायें। जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास को निदेर्शित किया कि आंगनवाड़ी केन्द्र की छत व दीवार क्षतिग्रस्त होने के संबंध में शासन को पुन: पत्र भेजने की कार्यवाही करें। 
    जिला शिक्षा अधिकारी एवं डीपीसी ऐसे स्कूल भवन जिनमें मतदान केन्द्र बने हैं उनमें रेम्प, बिजली, पंखे आदि की व्यवस्थाएं सुनिश्चित करा ली जाये। विद्युत विभाग को ऐसे मतदान केन्द्रों की सूची भेज दी गई है जहां पर मतदान के समय विद्युत व्यवस्था निरंतर रखने के लिये कार्यवाही की जाना है। विद्युत विभाग ऐसे सभी मतदान केन्द्रों पर कार्यवाही तत्काल पूर्ण करायें। दूषित पानी के सेंपल लेकर इनकी समयसमय पर जांच कराने की कार्यवाही निरंतर जिले में की जाये।

 

Tags: tl meeting

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सीहोर

विविध