खास खबरें आज होंगे बाबा बाल हनुमान के पालकी दर्शन, निकलेगा झांकियों का कारवां LOC पर आज से नहीं होगा कारोबार, सरकार का अहम फैसला किम जोंग करेंगे रूस के राष्‍ट्रपति पुतिन से मुलाकात, इस महीने करेंगे रूस की यात्रा रोहित ने बनाया खास रिकॉर्ड, हुए विराट-रैना के ग्रुप में शामिल मैनपुरी में महाबंधन की महारैली, माया-मुलायम 24 साल बाद मंच करेंगे साझा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने दी अपनी आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' के बारे में ये खास जानकारी सुस्त होती अर्थव्यवस्था को देख RBI ने घटाई दरें, समीक्षा बैठक में बात कही गई पाँचवें चरण के लिये 142 अभ्यर्थियों के 198 नाम निर्देशन-पत्र प्राप्त युवक से गलती से दबा कमल का बटन तो काट दी अपनी ही उंगली आज के दिन करें ये उपाय, बरसेगी हनुमान जी की कृपा

लोकसभा निर्वाचन के लिए निर्वाचन व्यय प्रेक्षक सीहोर आए

लोकसभा निर्वाचन के लिए निर्वाचन व्यय प्रेक्षक सीहोर आए

Post By : Dastak Admin on 18-Apr-2019 20:09:15

लोकसभा निर्वाचन व्यय प्रेक्षक

सीहोर | भारत निर्वाचन आयोग द्वारा सीहोर जिले में लोकसभा चुनाव पर निगरानी रखने के लिये तैनात किए गए प्रेक्षकों के सीहोर आगमन का सिलसिला शुरू हो गया है। संसदीय क्षेत्र-18 विदिशा लोकसभा जिसमें सीहोर जिले के बुधनी एवं इछावर विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक सुश्री स्वाती शाही 2011 बैच की आईआरएस अधिकारी हैं। यदि जनसामान्य को निर्वाचन व्यय के संबंध में कोई शिकायत करना हो तो वह सुश्री शाही के मोबाईल नंबर -7587977323 पर फोन कर सकते हैं।
   संसदीय क्षेत्र 19-भोपाल जिसमें विधानसभा क्षेत्र सीहोर शामिल है के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक श्री सचिन धानिया 2006 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं। इनके मोबाईल नंबर 9407300610 पर जनसामान्य निर्वाचन व्यय के संबंध में शिकायत कर सकते हैं।
   कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गणेश शंकर मिश्रा द्वारा व्यय प्रेक्षकों को व्यय पर निगरानी रखने के लिये भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के तहत की जा रही कार्रवाई की जानकारी दी गई।
श्री धानिया ने किया स्थैतिक जांच दल का निरीक्षण

   व्यय प्रक्षेक श्री धानिया ने सीहोर के स्थैतिक जांच दल की स्थापित चौकी ग्राम धोबीखेड़ी, बर्री, सोनकच्छ का निरीक्षण किया गया। इस मौके पर सहायक व्यय प्रेकक्षक श्री सिन्हा, तहसीलदार श्यामपुर मोतीलाल अहिरवार, थाना प्रभारी श्री नरेंद्र कुलस्ते उपस्थित थे।

Tags: लोकसभा निर्वाचन व्यय प्रेक्षक

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सीहोर

विविध