खास खबरें गया कोठा तीर्थ के विकास के लिए भूमिपूजन किया रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

पर्यटन रोजगार उत्सव के तहत रोजगार मेला 20 सितम्बर को

पर्यटन रोजगार उत्सव के तहत रोजगार मेला 20 सितम्बर को

Post By : Dastak Admin on 18-Sep-2018 22:00:16

tourism job fair


कलेक्टर ने मेले में अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के दिए निर्देश 
रायसेन | पर्यटन के क्षेत्र में शिक्षित बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन तथा रायसेन टूरिज्म प्रमोशन काउंसिल द्वारा 20 सितम्बर को पर्यटन रोजगार उत्सव के तहत मण्डीदीप में रोजगार मेला आयोजित किया गया है। इस संबंध में कलेक्टर श्रीमती एस प्रिया मिश्रा ने बैठक आयोजित कर संबंधित विभागों के अधिकारियों को इस रोजगार मेले में जिले के अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने तथा रोजगार मेला आयोजन के लिए समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए। 
    यह रोजगार मेला 20 सितम्बर को प्रातः 10.30 बजे से बंसल इंजीनियरिंग कॉलेज मण्डीदीप में आयोजित होगा। इस रोजगार मेले में रोजगार अवसरों में आधारभूत सेवाओं के साथ-साथ विशेष सेवाओं जैसे मल्टीक्यूजीन कुक, किचन हेल्पन, वेटर, स्टीवर्ड, हाऊस कीपिंग, सुपरवाईजर फ्रंट ऑफिस मैनेजर, एकाउण्टेंट, बीपीओ, सिक्योरिटी, आईटी एवं एच आर मैनेजर, सुपरवाईजर, यूटिलिटी मैनेजर, टिकटिंग क्लर्क आदि से संबंधित रोजगार उपलब्ध होंगे। रोजगार मेले में न्यून्तम 5वीं कक्षा से स्नातक, स्नातकोत्तर तथा तकनीकी शिक्षा प्राप्त 18 से 32 वर्ष की आयु के इच्छुक युवक-युवतियां शामिल हो सकते हैं। 
समय सीमा वाले प्रकरणों की समीक्षा
    बैठक में कलेक्टर श्रीमती एस प्रिया मिश्रा ने विभागों के समय सीमा में निराकृत किए जाने वाले प्रकरणों की समीक्षा करते हुए सीएम हेल्पलाईन, समाधान ऑनलाईन तथा जनसुनवाई में प्राप्त आवेदनों के साथ ही समय सीमा वाले विभागीय आवेदन पत्रों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए।
    कलेक्टर श्रीमती एस प्रिया मिश्रा ने सीएम हेल्पलाईन के प्रकरणों की विभागवार समीक्षा करते हुए 300 दिवस से लंबित शिकायतों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्वाचन कार्यो के लिए बनाए गए नोडल अधिकारियों को निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कार्य सम्पादित करने के निर्देश दिए। बैठक में स्वास्थ्य, महिला बाल विकास, लोक निर्माण विभाग, पंचायत ग्रामीण विकास, आरईएस, आदिम जाति कल्याण विभाग, मत्स्य, कृषि, उद्यानिकी, शिक्षा, सामाजिक न्याय विभाग सहित अनेक विभागों की भी समीक्षा की गई।  

Tags: tourism job fair

Post your comment
Name
Email
Comment
 

रायसेन

विविध