खास खबरें माहौल बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी रासुका की कार्रवाई तीन तलाक अध्यादेश को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, कानून मंत्री ने की पुष्टि ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

कलेक्टर की पहल पर वोटर लिस्ट में जोड़े गए किन्नरों के नाम

कलेक्टर की पहल पर वोटर लिस्ट में जोड़े गए किन्नरों के नाम

Post By : Dastak Admin on 28-Aug-2018 16:22:10

voter list

 

रायसेन | कजरियों के पर्व के दौरान रायसेन नगर में परंपरानुसार प्रतिवर्ष भांति इस बार भी किन्नरों द्वारा संगीतमय चल समारोह निकाला गया। इस जुलूस में बड़ी संख्या में किन्नर और जनसामान्य शामिल हुए। 
    कलेक्टर श्रीमती एस प्रिया मिश्रा ने इस चल समारोह में किन्नरों को देखा तो उन्हें याद आया कि जिले की वोटर लिस्ट में किन्नरों की संख्या बहुत कम है। उन्होंन तुरन्त तहसीलदार को निर्देश दिए कि इस समारोह में अनेक किन्नर एक साथ शामिल हुए हैं जिससे वोटर लिस्ट में इस समुदाय के छूटे हुए लोगों का नाम आसानी से जोड़ा जा सकेगा। तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार ने कलेक्टर श्रीमति एस प्रिया मिश्रा के निर्देश पर नाम जोड़ने की कार्यवाही की। इसके साथ ही उन्हें अगले विधान सभा चुनाव में उपयोग होने वाले वीवीपैट के बारे विस्तार से बताते हुए मतदान करने का आग्रह किया।

Tags: voter list

Post your comment
Name
Email
Comment
 

रायसेन

विविध