खास खबरें यूडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस, युवक ने काट ली हाथ की नस आधार है पूरी तरह सुरक्षित, इससे मिली आम नागरिक को पहचान : सुप्रीम कोर्ट यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' बैडमिंटन स्‍टार साइन नेहवाल की बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्‍यप के साथ बनी जोड़ी, जल्‍द होने वाली है शादी पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' श्रीदेवी की मौत के बाद इस तरह पिता और बहनों के करीब आये अर्जुन कपूर निफ्टी 11100 के पार, सेंसेक्स 200 अंक मजबूत संबल योजना में 2 करोड़ से अधिक श्रमिक लाभान्वित : राज्यमंत्री श्री पाटीदार टॉपर छात्रा से पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुके थे रेवाड़ी काण्‍ड के दरिंदे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

विभागीय अधिकारी अपने स्वाभिमान के प्रति गंभीर रहे - कलेक्टर

विभागीय अधिकारी अपने स्वाभिमान के प्रति गंभीर रहे - कलेक्टर

Post By : Dastak Admin on 17-Aug-2018 16:49:32

samay sima samiksha


समय-सीमा में बैठक में दिए गए निर्देश 
राजगढ़ |  कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने गत दिवस समय-सीमा बैठक में समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि सी.एम. हेल्पलाईन के प्रकरणों को तत्काल निराकरण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने 100 दिवस से उपर के प्रकरणों का निराकरण समय-सीमा में नही करने वाले संबंधित अधिकारियों का अगस्त माह का वेतन रोकने के निर्देश कोषालय अधिकारी को दिए। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी अपने स्वाभिमान के प्रति गंभीर रहें। बैठक में उन्होंने आगामी चुनाव के मद्देनजर चुनाव की तैयारियों की भी समीक्षा की। उन्होंने सभी अनुविभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रधानमंत्री आवास और शौचालय निर्माण के कार्यो का जायजा लें तथा किसी भी प्रकार की अव्यवस्थाएं निर्मित नहीं हों के निर्देश दिए। 
   आगामी चुनाव के मद्देनजर मतदान में उपयोग में आने वाली वी.वी.पेट मशीन के बारे में जानकारी सभी विभागीय अधिकारियों को बताई गई। इस मौके पर सभाकक्ष में ही वोटिंग मशीन, ई.वी.एम. तथा वी.वी.पेट द्वारा मतदान की प्रक्रिया से सभी विभागीय अधिकारियों को अवगत कराया गया एवं सभी विभागीय अधिकारियों ने स्वयं मतदान करके भी देखा।  
   इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री ऋषव गुप्ता, अपर कलेक्टर श्रीमती भाव्या मित्तल, समस्त अनुविभागीय अधिकारी सहित विभिन्न विभागों के विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

Tags: samay sima samiksha

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजगढ़

विविध