खास खबरें कलेक्टर ने दी डेड लाइन: सीएम हेल्पलाइन की पेंडिंग शिकायतें एक सप्ताह में हल करें आज भी दो महिलाओं ने की प्रवेश की कोशिश, तनाव सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' अंकिता लोखंडे ने इजहार, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं' शीर्ष 100 ग्लोबल थिंकर्स की सूची में भारतीय मुकेश अंबानी का नाम मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा कर्नाटक : दो निर्दलीय विधायकों ने लिया समर्थन वापस, सीएम कुमार स्‍वामी बोले- मेरी सरकार स्थिर संगम का पहला स्नान, उमड़ रहा जनसैलाब

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग 1 सितम्बर को राजगढ़ में करेगा सुनवाई

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग 1 सितम्बर को राजगढ़ में करेगा सुनवाई

Post By : Dastak Admin on 28-Aug-2018 16:21:37

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग

 

राजगढ़ | मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग द्वारा जिला स्तर पर की जा रही मानव अधिकार हनन से संबंधित मामलों की सुनवाई की श्रृंखला में अगली सुनवाई 1 सितम्बर (शनिवार) को कलेक्ट्रेट कार्यालय राजगढ़ के सभाकक्ष में प्रातः 10:30 बजे से की जायेगी। मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री नरेन्द्र कुमार जैन द्वारा अब यह सुनिश्चित किया गया है कि मानवाधिकार हनन की घटनाओं के पीड़ितों को सहजता से न्याय सुलभ कराने के लिए जिला स्तर पर मानव अधिकार हनन के मामलों की सुनवाई की जाये। आयोग द्वारा इस श्रृंखला में 1 सितम्बर (शनिवार) को कलेक्ट्रेट कार्यालय राजगढ़ के सभाकक्ष में प्रातः 10:30 बजे मानवाधिकार हनन के मामलों की सुनवाई की जायेगी। सुनवाई के दौरान आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री नरेन्द्र कुमार जैन, आयोग के सदस्य श्री मनोहर ममतानी एवं श्री सरबजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे। 
   आयोग द्वारा संबंधित जिले के चिन्हित प्रकरणों में आवेदक सहित संबंधित अधिकारियों को सूचना पत्र भेजे जा रहे हैं, ताकि सुचारू रूप से प्रभावी कार्यवाही हो सके। जिला मुख्यालय पर होने वाली इस सुनवाई में जिले का कोई भी मानवाधिकार हनन से पीडित व्यक्ति नवीन आवेदन भी दे सकेगा।

 

Tags: मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजगढ़

विविध