खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग 1 सितम्बर को राजगढ़ में करेगा सुनवाई

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग 1 सितम्बर को राजगढ़ में करेगा सुनवाई

Post By : Dastak Admin on 28-Aug-2018 16:21:37

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग

 

राजगढ़ | मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग द्वारा जिला स्तर पर की जा रही मानव अधिकार हनन से संबंधित मामलों की सुनवाई की श्रृंखला में अगली सुनवाई 1 सितम्बर (शनिवार) को कलेक्ट्रेट कार्यालय राजगढ़ के सभाकक्ष में प्रातः 10:30 बजे से की जायेगी। मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री नरेन्द्र कुमार जैन द्वारा अब यह सुनिश्चित किया गया है कि मानवाधिकार हनन की घटनाओं के पीड़ितों को सहजता से न्याय सुलभ कराने के लिए जिला स्तर पर मानव अधिकार हनन के मामलों की सुनवाई की जाये। आयोग द्वारा इस श्रृंखला में 1 सितम्बर (शनिवार) को कलेक्ट्रेट कार्यालय राजगढ़ के सभाकक्ष में प्रातः 10:30 बजे मानवाधिकार हनन के मामलों की सुनवाई की जायेगी। सुनवाई के दौरान आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री नरेन्द्र कुमार जैन, आयोग के सदस्य श्री मनोहर ममतानी एवं श्री सरबजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे। 
   आयोग द्वारा संबंधित जिले के चिन्हित प्रकरणों में आवेदक सहित संबंधित अधिकारियों को सूचना पत्र भेजे जा रहे हैं, ताकि सुचारू रूप से प्रभावी कार्यवाही हो सके। जिला मुख्यालय पर होने वाली इस सुनवाई में जिले का कोई भी मानवाधिकार हनन से पीडित व्यक्ति नवीन आवेदन भी दे सकेगा।

 

Tags: मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग

Post your comment
Name
Email
Comment
 

राजगढ़

विविध