खास खबरें विकासखण्ड स्तर पर आयोजित रोजगार मेले में 400 युवाओं का हुआ पंजीयन सुप्रीम कोर्ट में राफेल पुनर्विचार याचिकाओं पर सुनवाई 26 को पुलवामा हमला : दबाव में आया पाकिस्‍तान ने जैश-ए-मोहम्मद के मुख्‍यालयों का नियंत्रण अपने हाथ में लिया यहॉ शुरू होगा नये नियमों वाला क्रिकेट, टूर्नामेंट में खेली जाएंगी 100 बॉल पीएम मोदी आज राजस्‍थान में करेंगे करेंगे रैली, टोंक से करेंगे चुनावी अभियान की शुरूआत 'दिल चोरी साडा़ हो गया' को मिला सॉन्‍ग ऑफ दि ईयर का अवॉर्ड पीएफ पर बढ़ी ब्‍याज दर, नौकरीपेशा को होगा इतना लाभ MP: प्रशासनिक सर्जरी, राज्य प्रशासनिक सेवा के 47 अधिकारियों के तबादले PRC : अरूणाचल प्रदेश के ईंटानगर में भड़की हिंसा, इंटरनेट बंद संकष्टी चतुर्थी : श्री गणेश दूर कर देते है जीवन के सारे विघ्‍न

क्रिकेट प्रतियोगिता एवं एडिटिव मैन्यूफेक्चरिंग लैब का शुभारंभ

क्रिकेट प्रतियोगिता एवं एडिटिव मैन्यूफेक्चरिंग लैब का शुभारंभ

Post By : Dastak Admin on 23-Feb-2019 20:25:48

madhavrao shindhia college level cricket competition

 

विदिशा | लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने आज विदिशा की एसएटीआई कॉलेज में माधवराव सिंधिया की स्मृति में आयोजित 17वीं राज्य स्तरीय अन्तर अभियांत्रिकीय महाविद्यालयीन क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ बेटिंग कर किया। वही संस्थान की एडिटिव मैन्यूफैचरिंग लेब (3डी प्रिन्टिग) का फीता काटकर लोकार्पण किया है।
    एसएटीआई के क्रिकेट ग्राउण्ड पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि खेलो के क्षेत्र में प्रदेश आगे बढ़े। इस ओर संस्थान के द्वारा लगातार क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जो अच्छी पहल है। इंजीनियर सदैव जोड़ने का काम करते हैं अति प्राचीन उक्त शैक्षणिक संस्था इंजीनियरिंग के क्षेत्र में राष्ट्र ही नही वरन् अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित कर रही है। 

   स्वास्थ्य मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि खेलो के माध्यम से अब भविष्य का निर्माण युवाजन कर रहे है। विदिशा जिले में भी खेलो की सुविधाएं पहले की अपेक्षा अब अधिक खिलाड़ियों को मिल रही है निश्चित ही मध्यप्रदेश अब शिक्षा के साथ-साथ खेलो के क्षितिज पर आगे बढ़ रहा है। 
    कार्यक्रम को एमजेईएस के कोषाध्यक्ष श्री इंजीनियर श्री रमेश अग्रवाल, भोपाल संभाग क्रिकेट एसोशिएशन के अध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोशिएशन की वित्त समिति के सदस्य श्री अरूणेश्वर सिंह देव, आरजीपीव्ही की छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ मंजू सिंह ने भी सम्बोधित किया। इससे पहले एसएटीआई के संचालक डॉ जेएस चौहान ने आयोजन के उद्वेश्यों पर गहन प्रकाश डाला। 
    कार्यक्रम स्थल पर श्री हृदय मोहन जैन के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि तथा संस्थान के अध्यापकगण, स्टाफ एवं महाविद्यालयीन क्रिकेट प्रतियोगिता के कोच खिलाड़ी और गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

Tags: madhavrao shindhia college level cricket competition

Post your comment
Name
Email
Comment
 

विदिशा

विविध