खास खबरें आज होंगे बाबा बाल हनुमान के पालकी दर्शन, निकलेगा झांकियों का कारवां LOC पर आज से नहीं होगा कारोबार, सरकार का अहम फैसला किम जोंग करेंगे रूस के राष्‍ट्रपति पुतिन से मुलाकात, इस महीने करेंगे रूस की यात्रा रोहित ने बनाया खास रिकॉर्ड, हुए विराट-रैना के ग्रुप में शामिल मैनपुरी में महाबंधन की महारैली, माया-मुलायम 24 साल बाद मंच करेंगे साझा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने दी अपनी आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' के बारे में ये खास जानकारी सुस्त होती अर्थव्यवस्था को देख RBI ने घटाई दरें, समीक्षा बैठक में बात कही गई पाँचवें चरण के लिये 142 अभ्यर्थियों के 198 नाम निर्देशन-पत्र प्राप्त युवक से गलती से दबा कमल का बटन तो काट दी अपनी ही उंगली आज के दिन करें ये उपाय, बरसेगी हनुमान जी की कृपा

मानव श्रृंखला के माध्यम से संदेश

मानव श्रृंखला के माध्यम से संदेश

Post By : Dastak Admin on 30-Aug-2018 23:04:18

human chain

 

विदिशा | मतदाता सूची में सभी पात्रताधारियों के नाम जोड़े जाए वही अपात्रधारियों के नाम सूची से पृथक किए जाएं। उक्त कार्यो के प्रति जनजागृति लाने हेतु स्वीप के माध्यम से विभिन्न गतिविधियों का क्रियान्वयन स्वीप के नोडल तथा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के मार्गदर्शन में क्रियान्वित किया जा रहा है। 
    महाविद्यालय स्तरों पर जनजागरूकता के लिए विशेष प्रयास जिले में किए जा रहे है जिसके तहत जनजागरूकता रैली, मानव श्रृंखला बनाकर संदेश देने का कार्य किया जा रहा है। स्वीप गतिविधियों के क्रियान्वयन हेतु नियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी श्री एचएन नेमा ने बताया कि गुरूवार को जिला मुख्यालय पर स्थित सेन्टमेरी पीजी कॉलेज की एनएसएस इकाई के द्वारा मतदाता सूची में नाम जोड़ने हेतु फार्म नम्बर 6 वितरित किए गए। मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत महाविद्यालय के मुख्य गेट के सामने मानव श्रृंखला बनाकर नाम जोड़ने तथा मतदान करने के प्रति जिम्मेदारी संबंधी स्लोगनों का वाचाल के द्वारा उद्घोषित किए गए है। 
    इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य व एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी प्रोफेसर अरविन्द द्विवेदी ने छात्रों को प्रेरक उद्बोधन देकर जागरूक मतदाता के दायित्वों से अवगत कराया। 

Tags: human chain

Post your comment
Name
Email
Comment
 

विदिशा

विविध