खास खबरें महर्षि पाणिनि संस्कृत विवि में तीसरा युवा महोत्सव आज से शुरू सुरक्षा बलों की 100 कंपनियों ने की घाटी में कूच, यासीन मलिक को किया गया अरेस्ट पुलवामा हमला : दबाव में आया पाकिस्‍तान ने जैश-ए-मोहम्मद के मुख्‍यालयों का नियंत्रण अपने हाथ में लिया यहॉ शुरू होगा नये नियमों वाला क्रिकेट, टूर्नामेंट में खेली जाएंगी 100 बॉल पीएम मोदी आज राजस्‍थान में करेंगे करेंगे रैली, टोंक से करेंगे चुनावी अभियान की शुरूआत 'दिल चोरी साडा़ हो गया' को मिला सॉन्‍ग ऑफ दि ईयर का अवॉर्ड पीएफ पर बढ़ी ब्‍याज दर, नौकरीपेशा को होगा इतना लाभ मध्‍यप्रदेश में यहा मिला मिला 70 लाख टन सोने का भंडार PRC : अरूणाचल प्रदेश के ईंटानगर में भड़की हिंसा, इंटरनेट बंद संकष्टी चतुर्थी : श्री गणेश दूर कर देते है जीवन के सारे विघ्‍न

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाई

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाई

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 22:16:44

पोषण रथ

 

विदिशा | कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह और जिला पंचायत सीईओ डॉ पंकज जैन ने संयुक्त रूप से आज कलेक्ट्रेट प्रागंण से पोषण रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 
    महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री बृजेश शिवहरे ने बताया कि राष्ट्रीय पोषण मिशन अंतर्गत पोषण रथ एक सप्ताह तक जिले में भ्रमण करेगा। प्रत्येक परियोजना क्षेत्र में दो-दो दिन भ्रमण कर राष्ट्रीय पोषण मिशन की मंशा से जन-जन को अवगत कराएगा। पोषण रथ में 4x6 की एक एलईडी भी लगाई गई है जिसके माध्यम से ग्रामीणजनों को सही पोषण की आवश्यकता अति आवश्यक है पर आधारित विस्तारपूर्वक जानकारी दी जाएगी। इस अवसर पर विभाग के सहायक संचालक श्री विवेक कुमार शर्मा, शहरी परियोजना अधिकारी कुमारी गरिमा समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Tags: पोषण रथ

Post your comment
Name
Email
Comment
 

विदिशा

विविध