खास खबरें माहौल बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी रासुका की कार्रवाई तीन तलाक अध्यादेश को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, कानून मंत्री ने की पुष्टि ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाई

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाई

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 22:16:44

पोषण रथ

 

विदिशा | कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह और जिला पंचायत सीईओ डॉ पंकज जैन ने संयुक्त रूप से आज कलेक्ट्रेट प्रागंण से पोषण रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 
    महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री बृजेश शिवहरे ने बताया कि राष्ट्रीय पोषण मिशन अंतर्गत पोषण रथ एक सप्ताह तक जिले में भ्रमण करेगा। प्रत्येक परियोजना क्षेत्र में दो-दो दिन भ्रमण कर राष्ट्रीय पोषण मिशन की मंशा से जन-जन को अवगत कराएगा। पोषण रथ में 4x6 की एक एलईडी भी लगाई गई है जिसके माध्यम से ग्रामीणजनों को सही पोषण की आवश्यकता अति आवश्यक है पर आधारित विस्तारपूर्वक जानकारी दी जाएगी। इस अवसर पर विभाग के सहायक संचालक श्री विवेक कुमार शर्मा, शहरी परियोजना अधिकारी कुमारी गरिमा समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Tags: पोषण रथ

Post your comment
Name
Email
Comment
 

विदिशा

विविध