खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी महिला विश्व चैंपियनिशप में बॉक्सर मेरीकॉम ने पदक किया पक्‍का, सेमीफाइनल में किया प्रवेश सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' अमिताभ बच्‍चन ने किसानों के लिए बुक किया ट्रेन का पूरा डब्‍बा, कर्जमाफी के लिए बुलाया मुंबई निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित गुरूग्राम : मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा पकड़ाया, दुष्‍कर्म के बाद प्राइवेट पाटर्स डाल दी लकड़ी कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाई

पोषण रथ को हरी झंडी दिखाई

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 22:16:44

पोषण रथ

 

विदिशा | कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह और जिला पंचायत सीईओ डॉ पंकज जैन ने संयुक्त रूप से आज कलेक्ट्रेट प्रागंण से पोषण रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 
    महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री बृजेश शिवहरे ने बताया कि राष्ट्रीय पोषण मिशन अंतर्गत पोषण रथ एक सप्ताह तक जिले में भ्रमण करेगा। प्रत्येक परियोजना क्षेत्र में दो-दो दिन भ्रमण कर राष्ट्रीय पोषण मिशन की मंशा से जन-जन को अवगत कराएगा। पोषण रथ में 4x6 की एक एलईडी भी लगाई गई है जिसके माध्यम से ग्रामीणजनों को सही पोषण की आवश्यकता अति आवश्यक है पर आधारित विस्तारपूर्वक जानकारी दी जाएगी। इस अवसर पर विभाग के सहायक संचालक श्री विवेक कुमार शर्मा, शहरी परियोजना अधिकारी कुमारी गरिमा समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Tags: पोषण रथ

Post your comment
Name
Email
Comment
 

विदिशा

विविध