खास खबरें दक्षिण ग्रामीण कार्यालय के शुभारंभ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता विदेशी फंडिंग से घाटी में तैयार हो रहे है आतंकी - सेना प्रमुख पेरिस में टॉपलेस होकर महिला ने किया ट्रम्‍प का विरोध, समारोह में विश्‍व के कई नेता थे शामिल बॉक्सिंग के खिलाडि़यों को दिल्‍ली की हवा में हो रही सांस लेने में दिक्‍कत तेलंगाना में कांग्रेस की पहली सूची जारी, 65 प्रत्‍याशियों के नाम शामिल केदारनाथ का नया पोस्‍टर रिलीज निफ्टी 10630 के पार, सेंसेक्स 150 अंक मजबूत आचार संहिता के 35 दिनों में अब-तक लगभग 50 करोड़ की सामग्री और नगदी जब्त : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी टीचर नें छात्र की इतनी बेरहमी से की पिटाई की छात्र को मार गया लकवा, कसूर सिर्फ ड्राइंग बुक पूरी नही की.. आज मिलेगा श्री गणेश से सौभाग्‍य का वरदान, लाभ पंचमी पर ऐसे करें विघ्‍नहर्ता की पूजा

व्यय प्रेक्षक श्री राजाशेखर ने निर्वाचन तैयारियों का लिया जायजा

व्यय प्रेक्षक श्री राजाशेखर ने निर्वाचन तैयारियों का लिया जायजा

Post By : Dastak Admin on 03-Nov-2018 20:51:56

व्यय प्रेक्षक श्री एम. राजाशेखर

 

हरदा | भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जिले में नियुक्त व्यय प्रेक्षक श्री एम. राजाशेखर ने शनिवार को जिले की विधानसभा 134 टिमरनी एवं 135 हरदा की तैयारियों का जायजा लिया। व्यय प्रेक्षक श्री एम. राजाशेखर की अध्यक्षता में शनिवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में निर्वाचन व्यय लेखा दलों के अधिकारी, कर्मचारियों की बैठक ली तथा आवश्यक निर्देश दिए।
   बैठक में व्यय प्रेक्षक श्री राजाशेखर ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप निर्वाचन संबंधी कार्यों को पूर्ण निष्पक्षता एवं ईमानदारी के साथ समय पर करना सुनिश्चित करें। प्रेक्षक श्री राजाशेखर ने निर्वाचन व्यय निगरानी दलों की सभी टीमों, सहायक व्यय आब्जर्वर एवं नोडल अधिकारियों की बैठक में अब तक की कार्यवाहियों की विस्तार से जानकारी प्राप्त की। बैठक में कलेक्टर श्री एस. विश्वनाथन, पुलिस अधीक्षक श्री राजेशकुमार सिंह, सीईओ जिला पंचायत श्री एच.एस. मीना एवं अपर कलेक्टर श्री बी.एल. कोचले सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में श्री विश्वनाथन ने एलडीएम हरदा श्री जोठे को निर्देशित किया कि बैंकों में एक लाख रूपए से अधिक के ट्रांजेक्शन की जानकारी उपलब्ध करावे। प्रेक्षक श्री राजाशेखर ने निर्देशित किया कि यह सुनिश्चित करे कि एक लाख रूपए से ऊपर के केवल संदेहास्पद हीं नहीं सभी ट्रांजेक्शनों की बैकों को डिटेल्स देना है। 
   श्री राजाशेखर ने सहायक नोडल अधिकारी कांट्रेक्ट सेन्टर सुश्री अंकिता त्रिपाठी से प्राप्त शिकायत एवं निराकरण की स्थिति एवं सीविजिल एप पर कार्य करने के अनुभवों की जानकारी ली। एसएसटी द्वारा अब तक जप्त की राशि पर की गई कार्यवाही, विभिन्न दरों का निर्धारण एवं आयोग को भेजे जानी वाली रिपोर्ट एंव निर्धारित प्रपत्रों के बारे में विस्तार से अवगत कराया। उन्होने निर्देशित किया कि अनुमति प्रदान करने वाली टीमों एवं व्यय लेखा निगरानी दलों में आपस में कॉर्डिनेशन होना चाहिए। यदि कार्डिनेशन में किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो आप हमें समस्या से अवगत करा सकते है।

Tags: व्यय प्रेक्षक श्री एम. राजाशेखर

Post your comment
Name
Email
Comment
 

हरदा

विविध