खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज थरूर की डिक्‍शनरी से निकला एक और नया शब्‍द 'BIBLIOBIBULI', ये इसका है मतलब... काबुल में धर्मसभा के दौरान हुआ आत्‍मघाती हमला, 40 लोगों की मौत INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' आज बेंगलुरू में होगा दीपवीर का रिसेप्‍शन, फैमिली सहित पहुंचे बेंगलुरू निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित ट्रेक पर गिरी 1 साल की बच्‍ची, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित

पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित

Post By : Dastak Admin on 20-Nov-2018 10:16:34

pm modi people meeting in jhhabua


झाबुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 11.30 बजे पीजी कॉलेज मैदान पर जिले के तीन सहित धार व आलीराजपुर के 10 भाजपा प्रत्याशियों के लिए सभा करेंगे। माेदी सुबह 11.20 बजे झाबुआ आएंगे। गोपालपुरा स्थित हवाई पट्‌टी से 8.50 किमी का सफर कार से तय कर 11.30 बजे सभा स्थल पर आएंगे। उनके दौरे के मद्देनजर पुलिस ने ट्रैफिक प्लान बनाया है। मेघनगर रोड की ओर से आने वाला पूरा ट्रैफिक इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन से बंद रहेगा। रंगपुरा होकर वाहन फोरलेन से अंदर शहर की ओर आएंगे।

सिगरेट, गुटखा और माचिस प्रतिबंधित
पीएम के दौरे के चलते 11 से दोपहर 1 बजे तक ट्रैफिक प्रभावित हो सकता है। इस बीच जब उनका काफिला निकलेगा तब 15-15 मिनट के लिए दो बार पूरा ट्रैफिक रोक दिया जाएगा। सभास्थल व शहर में लगाने के लिए 2000 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी पहुंच चुके हैं। पुलिस ने सभा में पटाखे, माचिस, लाइटर के साथ ही बीड़ी, सिगरेट, गुटखा जैसे नशीले पदार्थ ले जाने पर भी प्रतिबंध लगाया है। लोग मोबाइल ले जा सकेंगे।

26 साल में चौथी बार झाबुआ शहर में आएंगे मोदी 
1992 में मुरली मनोहर जोशी के साथ एकात्मता यात्रा लेकर झाबुआ आए थे। बस स्टैंड पर सभा को संबोधित किया था।
2003 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहते स्टार प्रचारक के रूप में विधानसभा चुनाव प्रचार करने आए थे। बस स्टैंड पर सभा हुई थी।
2013 में पीएम इन वेटिंग थे, तब विधानसभा चुनाव की चुनावी सभा को पीजी कॉलेज में संबोधित किया था।

राहुल ने जहां खड़े थे, उससे अलग दिशा में खड़े होकर भाषण देंगे मोदी 
पीजी कॉलेज मैदान में 29 अक्टूबर को राहुल ने उत्तर-पश्चिम दिशा में खड़े होकर भाषण दिया था। इसी मैदान पर मोदी के लिए मंच अलग दिशा में बनाया गया है। मोदी पूर्व दिशा की ओर खड़े होकर भाषण देंगे।

 ऐसी रहेगी पार्किंग व्यवस्था 
राणापुर की ओर से आने वाले वाहनों की पार्किंग व्यवस्था बीलीडोज व गादिया कॉलोनी में की जाएगी। इंदौर की ओर से आने वाले वाहन मंडी में खड़े किए जाएंगे। मेघनगर की ओर से आने वाले वाहन उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में पार्क करवाए जाएंगे।

Tags: pm modi people meeting in jhhabua

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मध्य प्रदेश

विविध