खास खबरें बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम से 24-25 को बारिश के आसार जेट की फ्लाइट में कैबिन प्रेशर कम हुआ, यात्रियों के नाक-कान में आने लगा खून खाने से डर रहे है लोग, फलों में निकली रही है सुईयॉं एशिया कप : भारत ने पाकिस्‍तान को मात, 8 विकेट से रौंदा भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता के महाकुंभ में आएंगे पीएम मोदी बेटी पूजा-आलिया के साथ महेश भट्ट फिर से बनाएंगे फिल्‍म 'सड़क' अब नौकरी जाने पर सरकार देगी पैसा, सीधे आऐगा आपके बैंक खाते में धान के समर्थन मूल्य पर इस वर्ष भी दिया जायेगा बोनस : मुख्यमंत्री श्री चौहान यूपी में दिमागी बुखार ने ली अब 71 जानें क्‍यों मनाया जाता है मोहर्रम, रमजान के बाद दूसरा सबसे पाक महीना

धान के समर्थन मूल्य पर इस वर्ष भी दिया जायेगा बोनस : मुख्यमंत्री श्री चौहान

धान के समर्थन मूल्य पर इस वर्ष भी दिया जायेगा बोनस : मुख्यमंत्री श्री चौहान

Post By : Dastak Admin on 20-Sep-2018 09:59:52

dhan samarthan mulya bonas

 

मुख्यमंत्री ने मलाजखंड में किया 3 वृहद परियोजनाओं का शिलान्यास 

 मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बालाघाट जिले के ग्राम भानेगाँव और किरनापुर में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने भानेगाँव की आमसभा में कहा कि किसानों को धान के समर्थन मूल्य पर इस वर्ष भी बोनस दिया जायेगा। किरनापुर की आमसभा में मुख्यमंत्री ने स्थानीय कॉलेज में एम.एससी और एम.कॉम की कक्षाएँ प्रारंभ करने की घोषणा की।

श्री चौहान ने मलाजखंड में 469.26 लाख रूपये लागत की 3 वृहद परियोजनाओं का शिलान्यास किया। यह परियोजनाएँ हैं - 319.22 लाख लागत की मुख्यमंत्री अधोसंरचना विकास, 65.81 लाख लागत की प्रधानमंत्री खनिज क्षेत्र कल्याण योजना और 84.23 लाख रूपये लागत की पालिका निधि से निर्मित नगर वार्ड विकास योजना।

शिलान्यास समारोह में सांसद श्री बोध सिंह भगत, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनुपमा नेताम, नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती मीना मर्सकोले, अन्य जन-प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

 

मुकेश मोदी

Tags: dhan samarthan mulya bonas

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मध्य प्रदेश

विविध