खास खबरें वाट्सएप पर पोस्ट करने पर पटवारी की शिकायत, कलेक्टर ने उज्जैन किया अटैच पीएम मोदी ने की ट्विटर के सीईओ से मुलाकात, ट्विटर की तारीफ में बोले ये... अफरीदी ने इमरान को दी सलाह, कश्‍मीर को छोड़ पहले अपने 4 राज्‍य संभालें मिताली ने टी-20 में बनाया रिकॉर्ड, रोहित-विराट को भी पीछे छोड़ा राहुल गांधी की मौजूदगी में टिकट बंटवारे को लेकर पायलट और डूडी में कहासुनी लेक कोमो में सात जन्‍मों के बंधन में बंधे रणवीर-दीपिका, करण जौहर ने दी बधाई आज से दिल्‍ली में शुरू होगा ट्रेड फेयर, 18 से मिलेगी आम लोगों को एंट्री पीएम मोदी-राहुल गांधी 16 नवम्‍बर को मध्‍यप्रदेश के एक ही जिले करेगें रैलियां बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आ ससुर खुद को गोली मार की आत्‍महत्‍या छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

10 सितम्बर से राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हॉकी कप टूर्नामेन्ट

10 सितम्बर से राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हॉकी कप टूर्नामेन्ट

Post By : Dastak Admin on 09-Sep-2018 16:02:38

राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हॉकी कप टूर्नामेन्ट

देश की 12 टीमों के बीच होगा हॉकी मुकाबला 
खेल मंत्री श्रीमती सिंधिया करेंगी टूर्नामेंट का शुभारंभ 

भोपाल में मयूर पार्क के समीप मेजर ध्यानचंद हॉकी खेल मैदान पर 10 से 15 सितम्बर तक राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हॉकी कप टूर्नामेन्ट का आयोजन होगा। टूर्नामेंट में देश की 12 महिला हॉकी टीमों की खिलाड़ी अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। खेल और युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया 10 सितम्बर को शाम 4:30 बजे टूर्नामेंट का शुभारंभ करेंगी।

टूर्नामेंट में गेल इण्डिया लिमिटेड, न्यू देहली के सहयोग से खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा  आयोजित राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हॉकी कप टूर्नामेन्ट में यूको बैंक हरियाणा, हॉकी कपूरथला, देहली हॉकी, एस.ए.जी. गुजरात, साई न्यू देहली, सोनीपत हरियाणा, मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी ग्वालियर, मेयर इलेवन भोपाल, साई भोपाल, इण्डियन रेल्वे, बी.ओ.आर. (बीना ऑयल रिफायनरी) बीना तथा भिलाई स्टील प्लान्ट भिलाई की टीमें भाग लेंगी। 

टूर्नामेन्ट में विजेता टीम को 5 लाख, उप विजेता टीम को 3 लाख तथा तृतीय स्थान हासिल करने वाली टीम को 2 लाख रूपये की सम्मान निधि से पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा, टूर्नामेन्ट में बेस्ट फारवर्ड, बेस्ट मिड फील्डर, बेस्ट डीप डिफेंन्डर, टॉप स्कोरर और प्लेयर ऑफ द मैच को भी सम्मान निधि प्रदान की जाएगी। टूर्नामेन्ट में चार पूलों मे शामिल टीमों के बीच प्रति दिन प्रातः  7 : 00 बजे से चार-चार  मुकाबले खेले जायेंगे।

 

बिन्दु सुनील

Tags: राजमाता विजयाराजे सिंधिया महिला हॉकी कप टूर्नामेन्ट

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मध्य प्रदेश

विविध