खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

कलेक्टर श्री खत्री ने लिया विसर्जन स्थलों का जायजा, कहा करें पुख्ता इंतजाम

कलेक्टर श्री खत्री ने लिया विसर्जन स्थलों का जायजा, कहा करें पुख्ता इंतजाम

Post By : Dastak Admin on 22-Sep-2018 20:22:56

ganpati pratima visarjan


बस स्टैण्ड में निर्मित शौचालय शीघ्र चालू करने तथा कैटल कैचर लगाने के निर्देश दिए 
पन्ना | कलेक्टर श्री मनोज खत्री द्वारा गुरूवार की सुबह आगामी त्यौहारों की तैयारियों का जायजा लेते हुए मूर्ति एवं ताजियां विसर्जन स्थलों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने विसर्जन स्थलों कमला बाई ताल, दहलान ताल एवं यादवेन्द्र क्लब के नीचे धरम सागर तालाब के चौपरा पहुंचकर मौका निरीक्षण किया। उन्होंने मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं तहसीलदार पन्ना को इन विसर्जन स्थलों पर सुरक्षा के सभी आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिए। साथ ही होमगार्ड के सैनानी तथा तैराकों की व्यवस्था के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि सभी निर्देशों का कडाई से पालन किया जाए। 
   इसके बाद कलेक्टर श्री खत्री द्वारा स्थानीय बस स्टैण्ड पहुंचकर आवारा पशुओं की समस्या तथा सार्वजनिक शौचालय की समस्या का निरीक्षण किया गया। शौचालय का उपयोग अब तक प्रारंभ न होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने बस स्टैण्ड में निर्मित नये सुलभ कम्पलेक्स को शीघ्र शुरू करने के निर्देश मुख्य नगरपालिका अधिकारी पन्ना को दिए। साथ ही उन्होंने बस स्टैण्ड क्षेत्र में आवारा पशुओं के प्रवेश से हो रही परेशानी और असुविधा से बचने के लिए कैटल कैचर और बेरीकेडिंग लगाने के निर्देश दिए हैं, जिससे आवारा पशुओं का प्रवेश रोका जा सके। इसके साथ उन्होंने मुख्य मार्गो से लगे हुए स्कूलों के सामने स्पीड ब्रेकर बनाने के निर्देश दिए ताकि बच्चों के साथ किसी तरह की अवांछित घटना घटित न हो। निरीक्षण के दौरान मुख्य नगरपालिका अधिकारी पन्ना श्री अरूण पटैरिया, तहसीलदार पन्ना श्री एन.के. चौरसिया एवं नगरपालिका का स्टॉफ मौजूद रहा।

Tags: ganpati pratima visarjan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

पन्ना

विविध