खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को टैब वितरण कर दिया गया अनमोल एप्प का प्रशिक्षण

स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को टैब वितरण कर दिया गया अनमोल एप्प का प्रशिक्षण

Post By : Dastak Admin on 01-Aug-2018 22:13:08

anmol app training

पन्ना | जिले की समस्त मैदानी स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को कलेक्टर श्री मनोज खत्री की उपस्थिति में अनमोल एप्प के क्रियान्वयन हेतु 191 टैब वितरित किये गये तथा टैब के संचालन एवं अनमोल एप्प के क्रियान्वयन का प्रशिक्षण दिया गया। कार्यक्रम में कलेक्टर श्री खत्री द्वारा समस्त स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को वितरित किए गये टैब की उपयोगिता एवं रख-रखाव के संबंध में अवगत कराया गया। अनमोल।छड व्दसपदम एप्प के माध्यम से एएनएम उपस्वास्थ्य केन्द्र स्तर पर शिशु एवं गर्भवती माताओं को दी जाने वाली समस्त स्वास्थ्य सेवाओं के आंकडों की प्रविष्ट कार्य दिवस में ही कर सकेगीं। जिससे जिला स्तर पर एएनएम के द्वारा दी गई सेवाओं का मूल्यांकन कर सुदृढ़ीकरण एवं सेवाओं में गति दी जा सकेगी। 

    डॉ. एल.के. तिवारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, श्रीमती ज्योति मण्डलोई जिला कार्यकम प्रबंधक एनएचएम, श्री प्रदीप डेहरिया मातृ स्वास्थ्य सलाहकार, श्री हेमनत रहंगडाले राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य सलाहकार द्वारा अनमोल एप्प को डाउनलोड कर आंकड़ों की प्रविष्टि किस प्रकार से टैब के माध्यम से की जानी है के बारे में विस्तृत रूप से समझाईश दी गई। विकासखण्ड स्तर पर अनमोल एप्प का द्वितीय चरण का प्रशिक्षण बीएमओ एवं बीपीएम के द्वारा दिया जायेगा। प्रशिक्षण के दौरान जिले के समस्त विकासखण्ड के खण्ड चिकित्सा अधिकारी, विकासखण्ड कार्यक्रम प्रबंधक, सुपरवाईजर एवं डाटा ऑपरेटर उपस्थित रहे।

Tags: anmol app training

Post your comment
Name
Email
Comment
 

पन्ना

विविध