खास खबरें यूडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस, युवक ने काट ली हाथ की नस इन राज्‍यों में कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, वैट घटाने पर बनी सहमति यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' एशिया कप : भारत-अफगानिस्‍तान के बीच हुआ टाई, धोनी ने तोड़ा ये रिकॉर्ड पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' अजय देवगन ने किया कुछ ऐसा, पत्नि काजोल ने दे डाली 'घर न आने की धमकी' सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी लेह-लद्दाख : भारी बर्फबारी में फंसे 311 पर्यटकों को सुरक्षा निकाला गया, अब भी कई फंसे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

जिले में पहली बार सिटी वॉक फेस्टिवल 9 सितम्बर से

जिले में पहली बार सिटी वॉक फेस्टिवल 9 सितम्बर से

Post By : Dastak Admin on 08-Sep-2018 15:00:22

city walk festival panna


प्रातः 7 बजे मोहनराज विलास होटल चौराहे से प्रारंभ होगी वॉक, प्रातः 9 बजे श्री जुगल किशोर जी मंदिर में समाप्त होगी, कलेक्टर श्री खत्री ने शहरवासियों से बडी संख्या में पंजीयन कराने और वॉक में शामिल होने की अपील की है, पंजीयन के लिए विजिट करें www.indiawithlocals.com 
पन्ना |  राज्य शासन द्वारा दिए गए निर्देशानुसार पर्यटन को बढावा देने के लिए सितंबर माह में विशेष आयोजन किए जा रहे हैं। इसी के तहत मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा सिटी वॉक फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। पन्ना जिले में पहली बार यह सिटी वॉक फेस्टिवल 9 सितंबर 2018 से प्रारंभ होगा। इस अवसर पर 9 सितंबर को प्रातः 7 बजे मोहनराज विलास होटल चौराहे से सिटी वॉक प्रारंभ होगी। यह शहर के गांधी चौक होते हुए श्री जुगल किशोर जी मंदिर में समाप्त होगी। आम लोगों में अपने शहर के प्रति जागरूकता, लगाव और गौरव की भावना उत्पन्न करने के मकसद से यह आयोजन किया जा रहा है। ‘हमारा शहर-हमारी धरोहर’, ‘सुन्दर शहर -स्वच्छ शहर’, ‘हमारा शहर - अपना शहर’ जैसे स्लोगन के साथ सिटी वॉक फेस्टिवल में वॉक लीडर, वॉक आइकॉन और प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।
    इस सिटी वॉक में कोई भी स्थानीय व्यक्ति भाग ले सकता है। इसके लिए ऑनलाईन पंजीयन कराना होगा। पंजीयन के लिए  www.indiawithlocals.com बेवसाईट पर विजिट किया जा सकता है। ऑनलाईन पंजीयन में किसी तरह की असुविधा होने पर अपनी जानकारी अथवा दस्तावेज मुख्य नगरपालिका अधिकारी पन्ना के कार्यालय में 8 सितंबर 2018 तक जमा किए जा सकते हैं। 
    यह सिटी वॉक जिले के अन्य स्थानों पर सितम्बर माह के अन्य सप्ताहांत में भी होगी। जिसके लिए 8 सितंबर के बाद भी पंजीयन कराए जा सकते हैं। कलेक्टर श्री मनोज खत्री ने शहरवासियों से बडी संख्या में पंजीयन कराकर सिटी वॉक में शामिल होने तथा आयोजन को सफल बनाने की अपील की है। 
(1 days ago)

Tags: city walk festival panna

Post your comment
Name
Email
Comment
 

पन्ना

विविध