खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी महिला विश्व चैंपियनिशप में बॉक्सर मेरीकॉम ने पदक किया पक्‍का, सेमीफाइनल में किया प्रवेश उद्धव ठाकरे 50 हजार शिवसैनिकों के साथ करेंगे अयोध्‍या को कूच मेहंदी से लेकर शादी तक यहॉं देखें दीपवीर की तस्‍वीरें निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित गुरूग्राम : मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा पकड़ाया, दुष्‍कर्म के बाद प्राइवेट पाटर्स डाल दी लकड़ी कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

संभाग स्तरीय लघु फिल्म प्रतियोगिता में छतरपुर जिले को मिले तीन में से दो पुरस्कार "मतदाता जागरूकता अभियान"

संभाग स्तरीय लघु फिल्म प्रतियोगिता में छतरपुर जिले को मिले तीन में से दो पुरस्कार "मतदाता जागरूकता अभियान"

Post By : Dastak Admin on 20-Nov-2018 22:02:57

 मतदाता जागरूकता, short film competition

 

छतरपुर | मतदाता जागरूकता पर केन्द्रित लघु फिल्म प्रतियोगिता के लिए सागर संभाग के सभी 6 जिलों से प्राप्त 29 प्रविष्टियों में से 21 प्रविष्टियों के अवलोकन और स्क्रूटनी के बाद छतरपुर जिले को पहला और दूसरा स्थान मिला है।
    इन दोनों वीडियो में मुख्य भूमिका अदा करने वाले कलाकारों, निर्देशक, स्क्रिप्ट राइटर द्वारा वीडियो में मतदाता जागरूकता अभियान का सशक्त संदेश देने के लिए और छतरपुर जिले को गौरवान्वित करने पर कलेक्टर श्री रमेश भण्डारी ने टीम के सदस्यों को बधाई दी है। 
    उल्लेखनीय है कि नितिन पटेरिया द्वारा तैयार की गई लघु फिल्म/वीडियो (90 सेकेण्ड) श्प्रलोभन से बचेंश् को पहला स्थान और दूसरा स्थान शिवेन्द्र शुक्ला द्वारा निर्मित लघु फिल्म (90 सेकेण्ड) "शिक्षक" को मिला है। 
    इस प्रतियोगिता में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर 28 अक्टूबर तक सागर संभाग के सभी जिलों से प्रविष्टियां आमंत्रित की गई थी।

Tags: मतदाता जागरूकता, short film competition

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छत्तरपुर

विविध