खास खबरें यूडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस, युवक ने काट ली हाथ की नस आधार है पूरी तरह सुरक्षित, इससे मिली आम नागरिक को पहचान : सुप्रीम कोर्ट यूएन में ट्रम्‍प ने की भारत की तारीफ 'लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकाला' बैडमिंटन स्‍टार साइन नेहवाल की बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्‍यप के साथ बनी जोड़ी, जल्‍द होने वाली है शादी पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' श्रीदेवी की मौत के बाद इस तरह पिता और बहनों के करीब आये अर्जुन कपूर निफ्टी 11100 के पार, सेंसेक्स 200 अंक मजबूत संबल योजना में 2 करोड़ से अधिक श्रमिक लाभान्वित : राज्यमंत्री श्री पाटीदार टॉपर छात्रा से पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुके थे रेवाड़ी काण्‍ड के दरिंदे आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

अपराधियों की गिरफ्तारी पर पुरस्कार घोषित

अपराधियों की गिरफ्तारी पर पुरस्कार घोषित

Post By : Dastak Admin on 27-Aug-2018 21:08:23

farar aropi

 

छतरपुर | छतरपुर जिले के बमीठा थाना के अपराध क्रमांक 109/18 धारा 294, 323, 452, 506, 34 भा.द.वि. इजाफा धारा 458 भा.द.वि. में फरार दो अपराधियों की गिरफ्तारी पर पुलिस प्रशासन ने दो-दो हजार रूपए के नगद ईनाम की घोषणा की है। 
   पुलिस अधीक्षक श्री विनीत खन्ना ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि ग्राम बमारी थाना बमीठा जिला छतरपुर निवासी आरोपीगण बृजेन्द्र सिंह पिता महेन्द्र सिंह ठाकुर और अस्सू प्रजापति पिता रामलाल प्रजापति को गिरफ्तार करने पर नगद ईनाम से पुरस्‍कृत किया जाएगा। 
   उन्होंने बताया कि हरसंभव प्रयास के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता नहीं मिली है। आरोपियों को गिरफ्तार करने अथवा गिरफ्तारी की सटीक सूचना देने वाले व्यक्ति को नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

Tags: farar aropi

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छत्तरपुर

विविध