खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज थरूर की डिक्‍शनरी से निकला एक और नया शब्‍द 'BIBLIOBIBULI', ये इसका है मतलब... काबुल में धर्मसभा के दौरान हुआ आत्‍मघाती हमला, 40 लोगों की मौत INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' प्रियंका ने दोस्‍तों को भेजी शादी की मिठाई, सामने आया वेडिंग कॉर्ड निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित हिसार : फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों के ऊपर चढ़ी कार, 5 की मौत कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

खाद्य आयोग के सदस्य-सचिव ने की छतरपुर जिले में संचालित योजनाओं की समीक्षा

खाद्य आयोग के सदस्य-सचिव ने की छतरपुर जिले में संचालित योजनाओं की समीक्षा

Post By : Dastak Admin on 08-Sep-2018 15:07:30

pds managaement

 

छतरपुर | राज्य खाद्य आयोग के सदस्य-सचिव श्री आर.बी. प्रजापति ने आज शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में छतरपुर जिले में पीडीएस व्यवस्था, मध्यान्ह भोजन एवं महिला बाल विकास विभाग की योजना की समीक्षा की। 
    सदस्य-सचिव श्री प्रजापति ने दोपहर में जिला पंचायत के सभाकक्ष में खाद्य, महिला-बाल विकास एवं जिला पंचायत के अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर विभागीय योजनाओं की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश भी दिए। आपूर्ति अधिकारी श्रीमती स्वाति जैन ने विभागीय गतिविधियों से अवगत कराया।

Tags: pds managaement

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छत्तरपुर

विविध