खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी हॉकी वर्ल्‍ड कप : पाकिस्‍तान टीम के कप्‍तान ने किया दावा 'हम खेल के साथ इस बार दिल भी जीतकर आएंगे.’ सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' अमिताभ बच्‍चन ने किसानों के लिए बुक किया ट्रेन का पूरा डब्‍बा, कर्जमाफी के लिए बुलाया मुंबई निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित अपनी मांगों को लेकर 20 हजार किसान पहुँचे ठाणे कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के एरियर का भुगतान 2 दिवस में करायें

कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के एरियर का भुगतान 2 दिवस में करायें

Post By : Dastak Admin on 12-Aug-2018 17:37:40

7 pay commission to teachers in mp


कलेक्टर ने दिये निर्देश 
टीकमगढ़ | कलेक्टर श्री अभिजीत अग्रवाल ने निर्देशित किया है कि शेष कर्मचारियों के सातवें वेतनमान की प्रथम किश्त एवं 2 प्रतिशत एरियर का भुगतान शीघ्र करायें। उन्होंने कहा कि समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारी यह सुनिश्चित करायें। उन्होंने बताया कि म.प्र. शासन वित्त विभाग द्वारा कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की एरियर की प्रथम किश्त माह मई 2018 में दी जानी थी, परंतु उसके पूर्व आईएफएमएस आईएस सर्वर में भौतिक रूप से आहरित देयकों के वाउचर फीड किये जाने हैं। साथ ही कर्मचारियों के 2 प्रतिशत महंगाई भत्ते के अंतर की राशि का भुगतान किया जाना है। उन्होंने निर्देशित किया कि उक्त दोनों कार्य दो दिवस में पूर्ण कर उन्हें सूचित करें।
   श्री अग्रवाल ने निर्देशित किया है कि इन कार्यों के संपादन में यदि किसी भी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न होती है, तो समस्त आहरण/संवितरण अधिकारी, जिला कोषालय के माध्यम से उक्त समस्याओं का निराकरण करा कर देयक शीघ्र प्रस्तुत करें।

Tags: 7 pay commission to teachers in mp

Post your comment
Name
Email
Comment
 

टीकमगढ़

विविध