खास खबरें तपोभूमि में हुई कल्याण मंदिर विधान की रचना अब प्राइवेट स्‍कूल-कॉलेजों में भी मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ सीरिया में पड़ रही मौसम की मार, कड़ाके की ठण्‍ड से 15 बच्‍चों की मौत मनु साहनी बने आईसीसी के नए सीईओ सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अपनी ही पार्टी के लिए बगावती बोल, कहा- पार्टी में अब 'तानाशाही' अंकिता लोखंडे ने इजहार, बोलीं- 'हां मैं प्यार में हूं' शीर्ष 100 ग्लोबल थिंकर्स की सूची में भारतीय मुकेश अंबानी का नाम मीजल्स की बीमारी को जड़ से खत्म करना जरूरी : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा कर्नाटक : दो निर्दलीय विधायकों ने लिया समर्थन वापस, सीएम कुमार स्‍वामी बोले- मेरी सरकार स्थिर संगम का पहला स्नान, उमड़ रहा जनसैलाब

शासन के प्रचार प्रसार के लिये बुधवार को रवाना होंगे प्रचार रथ

शासन के प्रचार प्रसार के लिये बुधवार को रवाना होंगे प्रचार रथ

Post By : Dastak Admin on 15-Aug-2018 16:06:16

vikas yatra prachar rath


जिले के सभी विकासखण्डों के ग्रामों में पहुंचकर देंगे योजनाओं की जानकारी 
कटनी | राज्य शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार कराने के उद्देश्य से जनसम्पर्क विभाग के माध्यम संस्था द्वारा ’’प्रचार अभियान’’ प्रारंभ किया जा रहा है। पन्द्रह अगस्त स्वतंत्रता दिवस को जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम से रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया जायेगा। इस रथ के माध्यम से शासन की महत्वाकांक्षी व जन कल्याणकारी योजनाओं से जन-सामान्य को अवगत कराया जायेगा।
      जिले में 6 प्रचार रथ इस अभियान के तहत प्रचार-प्रसार का कार्य करेंगे। जिनकी मॉनीटरिंग जीपीएस के माध्यम से जनसंपर्क संचालनालय स्तर से भी की जायेगी। 15 अगस्त बुधवार से प्रारंभ होने वाले प्रचार रथ कटनी, बड़वारा, विजयराघवगढ़, रीठी, बहोरीबंद और ढीमरखेड़ा जनपद के प्रत्येक ग्रामों का भ्रमण करेंगे। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों को शासन की योजनाओं की जानकारी से अवगत करायेंगे।

Tags: vikas yatra prachar rath

Post your comment
Name
Email
Comment
 

कटनी

विविध