खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के अंतर्गत छिन्दवाड़ा में हितग्राही सम्मेलन संपन्न

मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के अंतर्गत छिन्दवाड़ा में हितग्राही सम्मेलन संपन्न

Post By : Dastak Admin on 25-Aug-2018 20:26:33

hitgrahi sammelan


 
छिन्दवाड़ा | मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के अंतर्गत आज दानियलसन महाविद्यालय के बेडमिंटन हॉल में हितग्राही सम्मेलन संपन्न हुआ। इस सम्मेलन में नगर निगम महापौर श्रीमती कांता सदारंग, क्षेत्रीय विधायक श्री चौधरी चंद्रभान सिंह, नगर निगम अध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र मिगलानी और अन्य जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्री वेद प्रकाश, नगर निगम आयुक्त श्री इच्छित गढ़पाले और अन्य अधिकारी तथा नगर निगम क्षेत्र में रहने वाले विशेषकर फुटपाथ पर सामग्री विक्रय करने वाले, गुमठी वाले, ऑटो रिक्शाचालक, साइकिल रिक्शाचालक, हाथठेलाचालक सहित संबल योजना के अन्य हितग्राही उपस्थित थे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का भोपाल में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण हुआ जिसमें मुख्यमंत्री के उद्बोधन को सभी से सुना और देखा एवं उद्बोधन सुनकर सभी अभिभूत हुये।
   कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक श्री सिंह ने असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना का अधिक से अधिक लाभ लेने का आव्हान करते हुये प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया गया। साथ ही फुटपाथ पर रखकर विभिन्न तरह का सामान विक्रय करने वाले, गुमठी वाले, ऑटो रिक्शाचालकों, साइकिल रिक्शाचालकों, हाथठेलाचालकों आदि का पंजीयन करने के साथ ही संबल योजना के हितग्राहियों को हितलाभ पत्र और परिचयपत्र वितरित किये गये। 
 

Tags: hitgrahi sammelan

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छिंदवाड़ा

विविध