खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

जनसुनवाई कार्यक्रम में 50 से अधिक लोगों ने 41 आवेदन पत्र प्रस्तुत किये

जनसुनवाई कार्यक्रम में 50 से अधिक लोगों ने 41 आवेदन पत्र प्रस्तुत किये

Post By : Dastak Admin on 28-Aug-2018 19:56:27

jansunvai

 

छिन्दवाड़ा | प्रति मंगलवार होने वाली जनसुनवाई के तारतम्य में आज एस.डी.एम. श्री राजेश शाही को जिले से आये शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लगभग 50 लोगों ने सामूहिक और व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर अपनी समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिये 41 आवेदन प्रस्तुत किये। आज जनसुनवाई में मुख्य रूप से गरीबी रेखा में नाम जोडने, राशन कार्ड बनाने, अतिक्रमण हटाने, नि:शक्त पेंशन दिलाने, आर्थिक मदद करने, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, आवासीय पट्टा दिलाने आदि के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किये गये।
   जनसुनवाई कार्यक्रम में ग्राम बानाबाकोड़ा के श्री शंकर मुलाजी अडेकर ने सीमांकन कराने, परतला छिन्दवाड़ा के श्री मोहन जोशी ने आवास की छत पर से ओवरहेड बिजली की लाईन हटाने, बैतूल के श्री प्रेमशंकर मिश्रा ने फर्जीवाड़ा कर शासकीय राशि का गबन करने वालों के विरूध्द कार्यवाही करने, ग्राम बनगांव के श्री राजेन्द्र विश्वकर्मा ने दोनों हाथों के फिंगर प्रिंट नहीं आने से पेंशन की राशि नहीं मिलने पर पेंशन दिलाने, ग्राम बोहनाखेरी के श्री शेख सलीम मंसूरी ने मक्का का पंजीयन कराने आदि से संबंधित आवेदन पत्र आज जनसुनवाई के दौरान दिये। एस.डी.एम. श्री राजेश शाही ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि तत्परता के साथ समय-सीमा में प्रकरणों का निराकरण करें। इस दौरान अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।

Tags: jansunvai

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छिंदवाड़ा

विविध