खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

विधानसभा निर्वाचन के संबंध में जिले के उद्योगपतियों की बैठक संपन्न

विधानसभा निर्वाचन के संबंध में जिले के उद्योगपतियों की बैठक संपन्न

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 22:14:33

nirvachan meeting

 

छिन्दवाड़ा | कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वेद प्रकाश की अध्यक्षता में आज कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में विधानसभा निर्वाचन के संबंध में जिले के उद्योगपतियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती कविता बाटला, जिला व्यापार एवं उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक श्री आर.डी.प्रजापति और जिले के सभी उद्योगपति उपस्थित थे।
   बैठक में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वेद प्रकाश ने निर्देश दिये कि विधानसभा निर्वाचन के अंतर्गत फोटो निर्वाचक नामावली में अपने संस्थान के सभी कामगारों का नाम दर्ज करायें तथा मतदान के दिन उन्हें मताधिकार का उपयोग करने के लिये अवकाश प्रदान करें। उन्होंने आगामी 30 सितंबर को कॉर्न फेस्टिवल को बेहतर ढंग से आयोजित किये जाने के संबंध में सुझाव आमंत्रित किये ताकि जिले में कॉर्न फेस्टिवल की पहचान बनने के साथ ही कॉर्न के विभिन्न उत्पादों को बाजार में परिचित कराकर उपभोक्ताओं की मांग को पूरा किया जा सके। उन्होंने उद्योगपतियों के सुझाव पर औद्योगिक क्षेत्रों में पेयजल, सड़क, अधोसंरचना, फायर बिग्रेड और अन्य बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता की व्यवस्था के लिये आश्वस्त किया। साथ ही बोरगांव औद्योगिक क्षेत्र एसोसियशन के आमंत्रण पर आगामी 7 सितंबर को प्रात: 11 बजे इस क्षेत्र का भ्रमण करने की सहमति व्यक्त की। बैठक में उद्योगपतियों द्वारा विधानसभा निर्वाचन कार्य में सहयोग प्रदान करने के साथ ही कॉर्न फेस्टिवल को बेहतर ढंग से आयोजित किये जाने के संबंध में सुझाव प्रस्तुत किये गये।

Tags: nirvachan meeting

Post your comment
Name
Email
Comment
 

छिंदवाड़ा

विविध