खास खबरें मंडी में यूरिया के लिए किसानों की लंबी कतार मध्‍यप्रदेश में आज सियासत के लिए तूफानी प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी की अलग-अलग शहरों में होगी रैलियां मानव तस्‍करी की पीड़ा झेल चुके पीडि़तों को एपल देगा नौकरी महिला वर्ल्ड टी-20 : भारत ने आयरलैंड को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह कमलनाथ ने लिखी विकास के नाम चिट्ठी, पूछा 'तुम कहां हो ?' अंगद ने खोला राज, शादी से पहले नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुन घर वालों ने लगाई थी जमकर डांट सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 10640 के पास 'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह राजस्‍थान : कांग्रेस की पहली सूची से नाराज कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के घर के बाहर जमाया ढेरा, पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

किशोरी बालिकाओं की हिमोग्लोबिन जांच एवं पोषण जागरूकता संबंधी परियोजना स्तरीय कार्याशाला संपन्‍न

किशोरी बालिकाओं की हिमोग्लोबिन जांच एवं पोषण जागरूकता संबंधी परियोजना स्तरीय कार्याशाला संपन्‍न

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 22:23:00

एकीकृत बाल विकास परियोजना-सिवनी

 

सिवनी |  एकीकृत बाल विकास परियोजना-सिवनी (ग्रामीण-01) अन्तर्गत कन्या हाईस्कूल बण्डोल में परियोजना स्तरीय कार्याशाला का आयोजन किया गया। जिसमें डॉ. शिवानी एवं डॉ. राजेन्द्र के द्वारा बालिकाओं की स्वास्थ्य जांच की गई एवं लेब टेक्निशयन श्री अखलेश  श्रीवास्त्री के द्वारा बालिकाओं का हिमोग्लोबिन टेस्ट किया गया एवं डॉ. शिवानी द्वारा उदिता की जानकारी भी दी गई। 
   कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती सुशीला इनवाती, महिला एवं बाल विकास समिति के सभापति सम्मिलित हुए एवं परियोजना अधिकारी श्रीमती राजकुमारी जंघेला एवं संबंधित सेक्टर पर्यवेक्षक श्रीमती राजदुलारी यादव सेक्टर-बण्डोल एवं अन्‍य  जनप्रतिनिधियों एवं  बालिकायें एवं शाला का समस्त स्टाप उपस्थित रहा।

Tags: एकीकृत बाल विकास परियोजना-सिवनी

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिवनी

विविध