खास खबरें मंडी में यूरिया के लिए किसानों की लंबी कतार मध्‍यप्रदेश में आज सियासत के लिए तूफानी प्रचार, पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी की अलग-अलग शहरों में होगी रैलियां मानव तस्‍करी की पीड़ा झेल चुके पीडि़तों को एपल देगा नौकरी महिला वर्ल्ड टी-20 : भारत ने आयरलैंड को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह कमलनाथ ने लिखी विकास के नाम चिट्ठी, पूछा 'तुम कहां हो ?' अंगद ने खोला राज, शादी से पहले नेहा की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुन घर वालों ने लगाई थी जमकर डांट सेंसेक्स 100 अंक मजबूत, निफ्टी 10640 के पास 'रात-दिन मोदी-मोदी, कांग्रेस और राहुल को हुआ मोदी फोबिया' - अमित शाह राजस्‍थान : कांग्रेस की पहली सूची से नाराज कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के घर के बाहर जमाया ढेरा, पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप गोपाष्‍टमी : गाय की पूजा से प्रसन्‍न होते है सभी देवता, मिलती है सुख-समृद्धि

आदतन अपराधी जिला बदर

आदतन अपराधी जिला बदर

Post By : Dastak Admin on 08-Sep-2018 00:02:10

 

सिवनी | कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री गोपाल चंद डाड द्वारा अनावेदक का पक्ष सुनने के बाद अनावेदक की आपराधिक गतिविधियों में लगातार बढ़ोत्‍तरी होने पर म.प्र. राज्‍य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 5(ख) एवं 6 (ग) के अंतर्गत गोकलपुर थाना छपारा का आदतन अपराधी अजय डोंगरे 19 वर्ष को पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर  1 वर्ष के लिए सिवनी जिले के समीपवर्ती जिला छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, जबलपुर, बालाघाट एवं  मण्‍डला जिलों राजस्‍व सीमा से 1 वर्ष के लिये निष्‍कासित कर दिया है। 
  सिवनी निवासी आदतन अपराधी अजय डोंगरे पर पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रतिवेदित किया गया है कि यह आदतन रूप से पिछले कई वर्षो से गलत कामों में लिप्त है। जिस पर मारपीट गुंडागर्दी, जुआं एवं सट्टे जैसे 14 गम्‍भीर अपराधों के प्रकरण पंजीबद्ध हैं। अनावेदक की आपराधिक ग‍तिविधियों में किसी प्रकार का कोई सुधार नहीं है! आपराधिक कृत्‍य लगातार जारी है। अत: अनावेदक अजय डोंगरे की आपराधिक गतिविधियों को तत्‍काल नियंत्रित करने के लिये 1 वर्ष के लिये जिला बदर किया जाता है। 

Tags: jila badar

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिवनी

विविध