खास खबरें न्यायालयीन प्रकरणों में समय-सीमा में जवाब प्रस्तुत किया जाये डूडल कर रहा मतदान के लिए लोगों को प्रेरित अमेरिका में आज जारी होगी रूसी दखल की जांच से जुड़ी मुलर रिपोर्ट भारतीय टीम के चयन पर बोले रवि शास्‍त्री 'मैं 16 खिलाडियों की टीम चुनता', खिलाडियों को दी निराश न होने की सलाह जेल के दिन याद करके रोई साध्‍वी प्रज्ञा, बोली-पीटने वाले बदलते थे पर पिटने वाली मैं वही रहती थी दो साल तक स्‍क्रीन से इसलिए गायब रहे आदित्‍य रॉय कपूर सोने की कीमत में गिरावट का दौर जारी विज्ञापन ‘‘चौकीदार चोर है‘‘ पर लगी रोक वाराणसी में मोदी के खिलाफ उतर सकती है प्रियंका गांधी, राहुल बोले-सस्‍पेंस बुरा नहीं हनुमान जी के इन मंत्रों का पाठ करने से मिलती है शारीरिक पीड़ा से मुक्ति

निर्वाचन कार्यो से संबंधित नोडल विभागों की समीक्षा बैठक सम्‍पन्‍न

निर्वाचन कार्यो से संबंधित नोडल विभागों की समीक्षा बैठक सम्‍पन्‍न

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 21:35:56

samiksha meeting

 

सिवनी | जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर श्री गोपाल चंद डाड की अध्यक्षता में आज 10 सितम्बर को निर्वाचन कार्यो के सुचारू संचालन हेतु नियुक्त नोडल अधिकारियों की बैठक लेकर उनके द्वारा अब तक सम्पन्न कार्यो की समीक्षा करने के साथ ही आगामी कार्ययोजना पर संबंधितो से जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गए। जिसमें प्रमुख रूप से सभी मतदान केंद्रों पर सर्व सुविधा उपलब्ध करवाए जाने पर जोर दिया। उन्होंने संबंधित जनपद पंचायत मुख्यकार्यपालन अधिकारियों व मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को सतत रूप से निरीक्षण कर आवश्यक मरम्मत कार्य के निर्देश दिए। इसी तरह विधुत विभाग को भी प्रत्येक मतदान केंद्र में प्रकाश व्यवस्था के निर्देश दिए गए। उन्होंने जिला पंचायत मुख्यकार्यपालन अधिकारी व मुख्य नगर पालिका अधिकारी के साथ सर्व संबंधितो को संपति विरूपण अधिनियम अंतर्गत अवैध होर्डिंग्स पर जुर्माना कार्यवाही के साथ दंडात्मक कार्यवाही के निर्देश दिए गए। इसी तरह आबकारी विभाग ,पुलिस विभाग के साथ परिवाहन विभाग के अधिकारियों को सतत रूप से अवैध शराब व वाहनों के अवैध पदनाम व हूटर के उपयोग में कार्यवाही के निर्देश दिए गए।
    उन्होंने सभी नोडल अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्वाचन संबंधी सभी कार्यों का निष्पादन समय सीमा में सुनिश्चित किया जाए। सभी नोडल सौपे गए कार्यो के सफल निष्पादन हेतु कार्ययोजना बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए।

Tags: samiksha meeting

Post your comment
Name
Email
Comment
 

सिवनी

विविध