खास खबरें खाटू श्याम जन्मोत्सव आज अमृतसर ब्‍लॉस्‍ट मामले में राजनाथ सिंह ने दिऐ सख्‍त जांच के निर्देश, एनआईए की टीम पहुंची अमृतसर क्‍यों जमाल खशोगी के हत्‍या के टेप को सुनने से ट्रम्‍प को कर दिया गया मना ? विश्व महिला मुक्केबाजी के क्‍वार्टर फाइनल में पहुँची मैरीकॉम सीएम खट्टर ने दिया विवादित बयान, बोले-रिश्‍ते खराब होने पर ज्‍यादातर होते है रेप के मामले दर्ज, कांग्रेस ने कहा-माफी मांगों अयोध्‍या में कारसेवकों के साथ हुये गोलीकाण्‍ड पर बनी 'राम जन्मभूमि' का ट्रेलर रिलीज RBI बोर्ड की अहम बैठक शुरू, किन अहम मुद्दों पर होगा विचार .... राज्यपाल के जन्म दिन पर न्यू मार्केट व्यापारी संघ पुस्तकें भेंट करेगा लालू प्रसाद यादव की तबीयत हुई खराब, पैर में हआ फोड़ा, बिगड़ी हालत देवोत्‍थान एकादशी के दिन कभी न करें ये काम..

अभ्यर्थियों को प्रतीक चिन्ह आवंटित "विधानसभा निर्वाचन 2018"

अभ्यर्थियों को प्रतीक चिन्ह आवंटित "विधानसभा निर्वाचन 2018"

Post By : Dastak Admin on 14-Nov-2018 22:22:17

विधानसभा निर्वाचन 2018

 

मण्डला | विधानसभा निर्वाचन 2018 के अंतर्गत नाम वापसी के उपरांत अंतिम रूप से तय प्रत्याशियों को प्रतीक चिन्ह आवंटित कर दिये गये हैं। 
    जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधानसभा बिछिया से इंडियन नेशनल कांग्रेस के नारायण सिंह पट्टा को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के डॉ. शिवराज शाह को कमल, बहुजन समाज पार्टी के सुन्दर लाल कुम्हरे को हाथी, आम आदमी पार्टी के अशोक शाह धुर्वे को झाडू, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कमलेश तेकाम को आरी, राष्ट्रीय गोंडवाना पार्टी के चन्द्रप्रकाश सिरसाम को टैªक्टर चलाता किसान, शिवसेना के पूरनसिंह को तीर-कमान, सपाक्स पार्टी के सोनूलाल मरावी को झूला, निर्दलीय प्रत्याशी अमरसिंह पट्टावी को अलमारी, नरेश धुर्वे को काँच का गिलास, लालसिंह को ब्लैक बोर्ड, समारू को ऑटो-रिक्शा तथा सावित्री धूमकेती को वर्ग में हल जोतता किसान चिन्ह आवंटित किया गया है।
    निवास विधान सभा से बहुजन समाज पार्टी के अनीता उइके को हाथी,  इंडियन नेशनल कांग्रेस के डॉ. अशोक मर्सकोले को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के रामप्यारे कुलस्ते को कमल, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के रम्मू लाल कुलस्ते को आरी, सपाक्स पार्टी के राज कुमार मरावी को झूला तथा निर्दलीय घनश्याम कुड़ापे को ब्लैक बोर्ड चिन्ह आवंटित किया गया है।  
   इसी प्रकार मण्डला विधान सभा से भारतीय जनता पार्टी के देवसिंह सैयाम को कमल, बहुजन समाज पार्टी के लक्ष्मण उईके को हाथी, इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रो. संजीव छोटेलाल उइके को हाथ, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के किशन लाल उईके को आरी, आम आदमी पार्टी के प्रेमलाल वरकडे़ को झाड़ू तथा सपाक्स पार्टी के मनोज गोंटिया को झूला चुनाव प्रतीक चिन्ह आवंटित किये गये हैं।

Tags: विधानसभा निर्वाचन 2018

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मंडला

विविध