खास खबरें गया कोठा तीर्थ के विकास के लिए भूमिपूजन किया रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

जिले में होगा आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ

जिले में होगा आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ

Post By : Dastak Admin on 22-Sep-2018 20:14:03

आयुष्मान भारत योजना


सांसद कुलस्ते होंगे मुख्य अतिथि, राज्यसभा सांसद तथा डॉ. शाह होंगे विशिष्ट अतिथि 
मण्डला | सीएमएचओ डॉ. श्रीनाथ सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज जिले में आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते तथा विषिष्ट अतिथि राज्यसभा सांसद संपतिया उईके तथा आदिवासी वित्त विकास निगम के अध्यक्ष डॉ. शिवराज शाह (शिवा भैया) रहेंगे। कार्यक्रम जिला चिकित्सालय प्रांगण में प्रातः 11 बजे प्रारंभ होगा। 
   डॉ. सिंह ने जनसमुदाय से अपील की है कि पैसे के आभाव में अब कोई भी हितग्राही स्वास्थ्य लाभ से वंचित नहीं रहेगा। स्वास्थ्य शिविर सभी विकासखण्डों में लगाए जायेंगे। 24 सितम्बर को विकासखण्ड घुघरी, बिछिया तथा मवई में शिविर आयोजित किया जायेगा। 25 सितम्बर को बम्हनी, नैनपुर तथा मोहगांव में शिविर आयोजित होगा। शिविर में आवश्यक जांच एवं औषधि निःशुल्क रूप से प्रदाय की जायेगी।

Tags: आयुष्मान भारत योजना

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मंडला

विविध