खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

मनरेगा के जियोटेग कार्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए रोजगार सहायक प्रीती पुरस्कृत

मनरेगा के जियोटेग कार्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए रोजगार सहायक प्रीती पुरस्कृत

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 22:30:28

manrega jiotag, priti parmar

 

मण्डला | जिला पंचायत सीईओ से प्राप्त जानकारी के अनुसार मनरेगा के अंतर्गत प्रगतिरत कार्य के जियोटेग कार्य में उत्कृष्ट काम के लिए ग्राम पंचायत मेड़ाताल की रोजगार सहायक प्रीति परमार को राष्ट्रीय स्तर पर पुरूस्कृत किया गया है। यह पुरूष्कार भारत सरकार के ग्रामीण विकास मंत्रालय नई दिल्ली द्वारा 11 सितम्बर को दिया गया। इस राष्ट्रीय वार्षिक अवार्ड वितरण समारोह में केन्द्रीय राज्य मंत्री पंचायत एवं ग्रामीण विकास श्री नरेन्द्र सिंह तोमर द्वारा श्रीमती परमार को सम्मानित किया गया। 
   जिले को राष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त इस उपलब्धि के लिए जिला पंचायत सीईओ एसएस रावत ने जिला पंचायत के संबंधित अमले को बधाई दी। इससे पहले भी जिले को मनरेगा में अच्छे कार्य के लिए 2015-16 में राष्ट्रीय स्तर पर पुरूस्कार प्राप्त हुआ था।

Tags: manrega jiotag, priti parmar

Post your comment
Name
Email
Comment
 

मंडला

विविध