खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी महिला विश्व चैंपियनिशप में बॉक्सर मेरीकॉम ने पदक किया पक्‍का, सेमीफाइनल में किया प्रवेश उद्धव ठाकरे 50 हजार शिवसैनिकों के साथ करेंगे अयोध्‍या को कूच मेहंदी से लेकर शादी तक यहॉं देखें दीपवीर की तस्‍वीरें निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित गुरूग्राम : मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा पकड़ाया, दुष्‍कर्म के बाद प्राइवेट पाटर्स डाल दी लकड़ी कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

बंगाल से आई महिला श्रद्धालु की धर्मशाला में तबीयत बिगड़ी, हार्ट अटैक से मौत, पीएम के बाद अंतिम संस्कार किया

Post By : Dastak Admin on 04-Sep-2018 10:15:09 ujjain

Ujjain @ पश्चिम बंगाल से महाकाल दर्शन को आई महिला श्रद्धालु की मंदिर क्षेत्र में स्थित धर्मशाला में तबीयत बिगड़ गई। बहन और अन्य रिश्तेदार उसे ऑटो रिक्शा से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे यहां महिला की मौत हो गई। परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद चक्रतीर्थ पर ही अंतिम संस्कार किया।

       महाकाल थाना पुलिस ने बताया की 52 वर्षीय सोन्धा मंडल की संभवत: हार्टअटैक से मौत हुई है। वह 1 सितंबर को बहन सावित्री समेत 55 लोगों के जत्थे के साथ उज्जैन दर्शन के लिए यहां पहुंची थी। सुबह तबीयत खराब होने की वजह से दर्शन नहीं किए थे और मंदिर क्षेत्र में स्थित कुमावत धर्मशाला में ही रुकी हुई थी।

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध