खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सीबीएसई ने दी बच्‍चों और अभिभावकों को 'मोमो चैलेंज' से दूर रहने की चेतावनी राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश एशिया कप : रोहित-धवन ने जमाया शतक, पाकिस्‍तान पर 9 विकेट से भारत की धमाकेदार जीत समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की कार में गोलियां से भून कर हत्‍या आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

मामूली बात पर मारपीट के मामले में कोर्ट उठने तक की सजा, 2 हजार रूपए का लगाया जुर्माना

Post By : Dastak Admin on 05-Sep-2018 16:14:53 ujjain

ujjain @ माधवनगर थाना क्षेत्र में मामूली बात पर मारपीट करने वाले आरोपियों को प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट आशीर्वाद भिलाला ने कोर्ट उठने तक खड़े रहने की सजा सुनाई। इसके अलावा आरोपियों पर 2 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया।
2 नवंबर 2013 को शाम 7.30 बजे मनीष सिसौदिया नामक युवक फ्रीगंज में ठेले पर पानी पुरी खा रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रहे मोनू पिता संतोष, मनीष उर्फ गोलू पर पानी के छींटे चले गए। नाराज होकर दोनों ने मनीष से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पैरवीकर्ता सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी प्रशांत त्रिवेदी के तर्कों से सहमत होकर कोर्ट ने सजा सुनाई।

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध