खास खबरें हाईकोर्ट ने शासन पर लगाया 25 हजार का जुर्माना पीएम और गृह मंत्री ले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के दस्‍तावेजों पर फैसला - केंद्रीय सूचना आयोग डोनाल्‍ड ट्रंप बोले, जल्द होगी किम के साथ दूसरी बैठक एशिया कप 2018 : आज आमने-सामने होगी भारत-अफगानिस्‍तान की टीमें पीएम मोदी पर अक्रामक हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी है 'कमांडर इन थीफ' 'कॉफी विद करण' में भाई अर्जुन के साथ आएंगी जाहन्‍वी सेंसेक्स 110 अंक , निफ्टी 11100 के नीचे भोपाल-इन्दौर मेट्रो रेल परियोजना के लिये 405 पद के सृजन की मंजूरी बीएसयू में हुआ हंगामा, बूथ में लगाई आग, डॉक्‍टर-मरीज के परिजनों में हुई हाथापाई आज से शुरू होगा, पितृों का पूजन-तर्पण, पूर्णिमा का होगा पहला श्राद्ध

बच्चों को मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखाकर दुष्कर्म करता था पिता, मां ने दर्ज कराई सदर बाजार थाने में शिकायत

Post By : Dastak Admin on 06-Sep-2018 10:38:50 काईम न्यूज

Ujjain @ पति के वहशीपन से परेशान होकर उज्जैन से बच्चों के साथ भाग कर आई एक महिला ने सदर बाजार थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि पति अपने ही बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करता है। इससे परेशान होकर उसने अपनी 7 साल की बेटी को मायके भेज दिया था, लेकिन इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देने लगा।

       उज्जैन के जीवाजीगंज में रहने वाली 30 वर्षीय महिला बहन के साथ थाने आई। उसने बताया कि 40 साल का पति अपने ही बच्चों से दुष्कर्म करता है। कुछ दिन पहले वह सामान लेने घर से बाहर गई थी। अचानक उसका घर लौटना हुआ तो पति निर्वस्त्र था, उसने बच्ची के कपड़े उतार रखे थे। उसकी हरकत का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह सदर बाजार में रहने वाली अपनी बहन के यहां बच्चों सहित भाग आई। महिला ने बताया कि आरोपी पति से 11 साल पहले दूसरा निकाह हुआ था। इससे उसे एक सात साल की बेटी और 11 साल का बेटा है। पहले पति से 15 साल की बेटी थी। तीनों बच्चों के साथ वह उसके पास रहती थी। आरोपी नशे का आदी है। पहले बड़ी बेटी पर गंदी नजर रखता था, उसकी नजरों से छिपाकर मायके छोड़ आई थी। इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों से गंदी हरकतें करने लगा। वह बच्चों को मोबाइल या टीवी पर गंदी फिल्में दिखाकर उनसे गंदी हरकतें करता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महिला की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट में शून्य पर केस दर्ज कर डायरी जीवाजीगंज थाना भेज दी है।

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध