खास खबरें 2011 में की थी शहर में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा की मांग विदेश मंत्रालय की निगरानी में आयोजित होगा प्रवासी भारतीय में 'स्‍पेशल 65' संग भोज, पीएम मोदी करेंगे शिरकत राष्‍ट्रपति ट्रम्‍प ने दिया इस्‍तीफा, अखबारों में छपी खबर कल मेलबर्न में खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया तीसरा वनडे मैच BSP और SP के गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल भी शामिल, इस तरह हुआ सीटों का बंटवारा सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान वर्ल्ड रैंक में भारत की 49 यूनिवर्सिटी ने बनाई जगह, यहॉं देखे सूची एप्टीट्यूड टेस्ट दो पारी और पात्रता परीक्षा एक पारी में होगी सबसे बड़े स्‍लम धारावी के आएंगे अच्‍छे दिन, 70 हजार परिवारों को मिलेगा पक्‍का घर पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

पुराने रजिस्ट्रेशन कार्ड जुगाड़ते फिर बाइक चुराते और नंबर लिखकर बेचने वाला गिरोह पहली बार पकड़ाया

Post By : Dastak Admin on 10-Sep-2018 14:22:53 Junking old registrations card,caught the gang for the first time

चोरी हुई अपनी बाइक को खोजकर गाड़ी मालिक ने जिस चोर को पकड़वाया पुलिस उसकी बदौलत पूरे गिरोह तक जा पहुंची। पांच सदस्यीय गैंग से चोरी की 12 बाइक और पांच झोलेकर भरकर पाटर्स भी बरामद हुए। आरोपियों से आठ गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन कार्ड भी मिले हैं। आरोपी चोरी की गाड़ियों के पाटर्स खोलकर बाजार में सस्ते दाम में बेंचते थे। पुरानी बाइक और उनके रजिस्ट्रेशन जुगाड़ने के बाद चुराई बाइक पर उक्त रजिस्ट्रेशन नंबर लिख बेच देते थे इसी कारण अब तक पकड़े नहीं गए। गिरोह के सरगना का 5 सितंबर को ही खुलासा कर दिया था। 
घासमंडी में रहने वाले ट्रेवल्स संचालक संजय गौड़ की बाइक 8 अगस्त को हरसिद्धि क्षेत्र से चोरी हुई थी। गौड़ ने सप्ताहभर पहले फ्रीगंज में टावर विक्रेता की दुकान पर खड़ी अपनी बाइक पहचान ली और महाकाल थाना पुलिस को सूचना दे दी थी। पुलिस पहुंची तो टायर की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी ने 12 हजार 700 रुपए में केडीगेट के इमरान से बाइक खरीदना बताया था। इसी के बाद महाकाल टीआई राकेश मोदी ने इमरान को पकड़ा तो पूरी गैंग गिरफ्त में आ गई। रविवार को एसपी सचिन अतुलकर ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि पांच सदस्यों की गैंग में सभी का काम बंटा हुआ था आरोपियों से जब्त रजिस्ट्रेशन कार्ड के बारे में पूछताछ करने पर अन्य चोरियों का भी पता चलेगा। सभी आरोपी फिलहाल रिमांड पर है। 

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध