खास खबरें मोगली बाल उत्सव- 2018, एप्को में राज्य स्तरीय ट्रेनर एवं क्विज मास्टर प्रशिक्षण कार्यक्रम आज रेवाड़ी गैंगरेप काण्‍ड के दो अन्‍य आरोपी SIT की गिरफ्त में राफेड विवाद में पाक ने अड़ाई अपनी टांग, कहा- सरकार कर रही पीएम मोदी को बचाने की कोशिश खेल मंत्रालय ने दी सफाई, विराट कोहली को क्‍यों चुना गया 'खेल रत्‍न' के लिए समाजवादी पार्टी की ‘सामाजिक न्याय व लोकतंत्र बचाओ’ यात्रा पहुँची जंतर-मंतर, पार्टी संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भरी हुंकार सनी देओल-साक्षी तंवर स्‍टॉरर 'मोहल्‍ला अस्‍सी' आखिरकार इस दिन होगी रिलीज मुंबई में पेट्रोल के दाम पहुँचे 90 रूपये के करीब राष्ट्रीय स्कॉलरशिप परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि 25 सितम्बर आंध्रप्रदेश : नक्‍सलियों ने की टीडीपी के विधायक और पूर्व विधायक की हत्‍या क्‍यों मनाई जाती है अनंत चतुदर्शी, क्‍या है अंनतसूत्र का महत्‍व

महिला ने पेट्रोल डालकर खूद को जिंदा जलाया, सीसीटीवी में कैद, पुराने विवाद को लेकर हुआ हादसा

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 13:28:08 crime news

उज्जैन @ एक वृद्ध महिला ने खूद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। हादसे में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है। जिसे उपचार के लिए इंदौर रैफर किया गया है। खास बात यह है कि घटना की पूरा वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने बताया कि महिला के बेटे का एक लड़की से अफेयर था। जिसको लेकर उसके बेटे को कोर्ट ने 6 साल की सजा भी सुनाई थी। वृद्ध महिला ने उज्जैन में उसी लड़की के घर पर जाकर आत्महत्या की कोशिश की।

उज्जैन में महिला के जिंदा जलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, उज्जैन शहर के फव्वारा चौक की रहने वाली रोजी जुनेजा उम्र (55 वर्ष) आज सुबह दशहरा मैदान स्थित ऑटो पार्टस व्यापारी प्रेम छावड़ा के घर पहुंची। रोजी ने वहां पहुंचकर पहले तो कुछ ही देर इंतजार किया। फिर अपने आप को अकेला पाकर रोजी ने पेट्रोल की बोतल को निकाला। जिसके बाद खूद पर पेट्रोल छिड़क लिया और माचिस से खूद को आग लगा ली। प्रेम छाबड़ा के घर वालो ने महिला को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन जब तक महिला 90 प्रतिशत तक जल चुकी थी।  फ़िलहाल महिला को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक़ रोजी का बेटा और प्रेम छाबड़ा की बेटी के बीच सम्बन्धों को लेकर कुछ विवाद था और इसी के चलते रोजी के बेटे को कोर्ट ने सजा भी सुनाई थी। कोर्ट के बाहर दोनों परिवार के बीच समझौता हो गया था, लेकिन आज महिला रोजी ने प्रेम छबड़ा के घर जाकर ऐसा कदम क्यों उठाया ये अब पुलिस जांच के बाद बाद में ही पता चल पाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही माधवनगर  पुलिस और एफएलसी टीम ने मोके पर पंहुचकर जांच शुरू कर दी है। वही महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध