खास खबरें एसआई सहित 90 पुलिसकर्मियों की अदला-बदली आयुष्मान योजना : हर 12 सेकेंड में हो रहा है एक गरीब का मुफ्त इलाज शटडाउन : 'भूखे' अमेरिकियों को मुफ्त में खाना खिला रहा है टेक्सास का गुरुद्वारा कल मेलबर्न में खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया तीसरा वनडे मैच BSP और SP के गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल भी शामिल, इस तरह हुआ सीटों का बंटवारा सरेआम हुई दीपक कलाल की पिटाई, राखी सावंत ने किया था शादी का ऐलान वर्ल्ड रैंक में भारत की 49 यूनिवर्सिटी ने बनाई जगह, यहॉं देखे सूची एप्टीट्यूड टेस्ट दो पारी और पात्रता परीक्षा एक पारी में होगी सबसे बड़े स्‍लम धारावी के आएंगे अच्‍छे दिन, 70 हजार परिवारों को मिलेगा पक्‍का घर पौष मास की पुत्रदा एकादशी का व्रत रखने से मिलता है संतान प्राप्ति का वरदान

महिला ने पेट्रोल डालकर खूद को जिंदा जलाया, सीसीटीवी में कैद, पुराने विवाद को लेकर हुआ हादसा

Post By : Dastak Admin on 11-Sep-2018 13:28:08 crime news

उज्जैन @ एक वृद्ध महिला ने खूद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। हादसे में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है। जिसे उपचार के लिए इंदौर रैफर किया गया है। खास बात यह है कि घटना की पूरा वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने बताया कि महिला के बेटे का एक लड़की से अफेयर था। जिसको लेकर उसके बेटे को कोर्ट ने 6 साल की सजा भी सुनाई थी। वृद्ध महिला ने उज्जैन में उसी लड़की के घर पर जाकर आत्महत्या की कोशिश की।

उज्जैन में महिला के जिंदा जलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, उज्जैन शहर के फव्वारा चौक की रहने वाली रोजी जुनेजा उम्र (55 वर्ष) आज सुबह दशहरा मैदान स्थित ऑटो पार्टस व्यापारी प्रेम छावड़ा के घर पहुंची। रोजी ने वहां पहुंचकर पहले तो कुछ ही देर इंतजार किया। फिर अपने आप को अकेला पाकर रोजी ने पेट्रोल की बोतल को निकाला। जिसके बाद खूद पर पेट्रोल छिड़क लिया और माचिस से खूद को आग लगा ली। प्रेम छाबड़ा के घर वालो ने महिला को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन जब तक महिला 90 प्रतिशत तक जल चुकी थी।  फ़िलहाल महिला को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक़ रोजी का बेटा और प्रेम छाबड़ा की बेटी के बीच सम्बन्धों को लेकर कुछ विवाद था और इसी के चलते रोजी के बेटे को कोर्ट ने सजा भी सुनाई थी। कोर्ट के बाहर दोनों परिवार के बीच समझौता हो गया था, लेकिन आज महिला रोजी ने प्रेम छबड़ा के घर जाकर ऐसा कदम क्यों उठाया ये अब पुलिस जांच के बाद बाद में ही पता चल पाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही माधवनगर  पुलिस और एफएलसी टीम ने मोके पर पंहुचकर जांच शुरू कर दी है। वही महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध