खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज महाराष्‍ट्र : वर्धा के सैन्‍य डिपो में हुआ ब्‍लॉस्‍ट, 4 की मौत, 6 अन्‍य घायल इंडोनेशिया : मस्जिदों में नमाजियों को दिया जा रहा कट्टरता का पाठ -खुफिया एजेंसी हॉकी वर्ल्‍ड कप : पाकिस्‍तान टीम के कप्‍तान ने किया दावा 'हम खेल के साथ इस बार दिल भी जीतकर आएंगे.’ सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' सामने आई नेहा धूपिया-अंगद की बेटी की तस्‍वीर, नेहा ने शेयर किया अपनी का नाम निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित अपनी मांगों को लेकर 20 हजार किसान पहुँचे ठाणे कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

चोरी की बाईक पर घूम रहा था आरोपी, पुलिस ने पकड़कर सख्ती से पूछा तो उगल दी वारदातें

Post By : Dastak Admin on 12-Sep-2018 09:51:34 ujjain

Ujjain @ चोरी की बाइक से उज्जैन घूमने आए शाजापुर के चोर को घटि्टया पुलिस ने चैकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में वाहन चोरी व खरीदी करने वालों का पर्दाफाश हुआ। वाहन चोरी मामले के इस सरगना की निशानदेही पर पुलिस ने दो और सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे वाहन व लाखों रुपए जब्त किए हैं।

       एएसपी नीरज पांडेय एवं अरविंद तिवारी ने प्रेस वार्ता में बताया 10 सितंबर की शाम मुखबीर से गिरोह के बारे में सूचना मिली थी। तब योजना बनाकर घट्टिया पुलिस ने वाहन चैकिंग के लिए टीम को तैनात किया। रवि उर्फ रवीश को चैकिंग के लिए रोका। उसके पास वाहन के कागजात नहीं थे और चैचिस नंबर भी घिसे हुए थे। रवि ने खुद को बड़ावदिया गांव शाजापुर का रहने वाला बताया। पुलिस ने शंका के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने उक्त वाहन चोरी का होना कबूल कर लिया। जिस बाइक को वह लेकर आया था, वह नागदा में तीन साल पहले चोरी हुई थी। रवि ने पुलिस को बताया कि एक बुलेट देवास से लेकर वसीम पिता रशीद खान उर्फ बाबू घट्टिया को बेची थी। बाइक स्प्लेंडर एनएक्सजी शाहरुख पिता वली मोहम्मद पिंजारा निवासी बिछड़ौद से भी दिलाई है। इसी के आधार पर आरोपी वसीम पिता रशीद निवासी कुमाडी के कब्जे से एक बुलेट रॉयल इनफिल्ड जप्त की एवं चोरी के 1 लाख 45 हजार रुपए जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया।

Post your comment

  • Post your comment
    Name
    Email
    Comment
     

विविध