खास खबरें कालिदास समारोह स्थगित होने के आदेश जारी अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, पीएम ने बेंगलुरु जाकर दी श्रद्धांजलि मार्वल कॉमिक्स के रियल लाइफ 'सुपरहीरो' स्टैन ली का निधन विराट कोहली खो बैठे थे अपना संयम - विश्‍वनाथन आनंद संघ को लेकर मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान, शिवराज बोले 'कोई नहीं रोक सकता' सलमान खान करना चाहते थे जूही से शादी, लेकिन पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल निफ्टी 10460 के पास, सेंसेक्स 95 अंक कमजोर सॉंप के डसने से हुई बुजुर्ग की मौत, जिंदा करने मुर्दाघर में चलती रही तंत्र क्रिया केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का आज बेंगलुरू में राजकीय सम्‍मान के साथ अंतिम संस्‍कार छठ पूजा : संतान प्राप्ति और उनकी मंगल कामना के लिए करते है सूर्य की उपासना

खबर जरा हटके

किराये से लिया पुराना घर, घर के नीचे दिखा कुछ ऐसा की होश उड़ गये

Post By : Dastak Admin on 07-Sep-2018 09:54:31


hidden bunker in apartment


पुराने घर को लेकर आपने कई किस्से और कहानियां सुनी होगी। इन कहानियों को कोई सच मानता है तो कोई कोरी कल्पना। आज आपको डेनियल कार्ले नाम के एक शख्स की कहानी के बारे में बताने जा रहे है। डेनियल की कहानी आपको अजीब लगेगी लेकिन बिल्कुल सच है। वो आयरलैंड के रहने वाले है। लेकिन उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड चला गया।

नए शहर में रहने के लिए घर तो चाहिए। खास बात यह है कि उन्हें इंग्लैंड में एक काफी सस्ता अपार्टमेंट मिला। डेनियल अपने नए घर को एक्सप्लोर करने लगे। जब डेनियल अपने घर को एक्सप्लोर कर रहे थे तो उन्हें वहां कई अजीब तरह की चीजें दिखीं, जो आमतौर पर किराए के मकानों में आज नहीं होती। कहने का मतलब है कि घर थोड़ा पुराना था।

इसी दौरान डेनियल की नजर घर के फ्लोर पर पड़ी। जहां एक दरवाजा दिखा। इस दरवाजे पर हैंडल हुआ था। जैसे ही दरवाजा खुला तो सामने अंडरफ्लोर स्टोरज दिखा। अंडरफ्लोर खोलने के बाद डेनियल को यहां कुछ ऑयल पेंट के कैन दिखे।

इसके नीचे तो सीढिय़ां भी हैं और यह तो कोलकोठरी नजर आई। डेनियल सीढिय़ों का सहारा लेते हुए नीचे जाने लगे। दरअसल, यह बंकर था। उन्होंने अपने एक दोस्त को भी बुला लिया। दोनों फिर इसकी तफ्तीश करने लगे। इस बंकर के नीचे में कमरे बने हुए हैं और तो और वॉशरूम भी बना हुआ है।

अंदर जाने के बाद पता चला कि अंदर ग्रेफिटी कला भी देखने को मिली। इसका मतलब यह है कि यहां लोग पहले भी आ चुके हैं। इतना ही नहीं, इसके नीचे एक बेडरूम भी बना था। जाहिर सी बात है कि इंग्लैंड में पहले लोग बंकर बनाते थे।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

नई मुलाकात सार्थक रहेगी। शासकीय काम गति पकड़ सकते हैं। मानसिक तनाव से राहत मिल सकती है। अधिकारियों का काम में सहयोग मिलेगा। परिवार में प्रेम व सद्भाव बढ़ेगा। निवेश लाभदायक।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    “आज़ादी की रक्षा केवल सैनिकों का काम नही है, पूरे देश को मजबूत होना होगा।”– लालबहादुर शास्त्री -

Games