खास खबरें माहौल बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी रासुका की कार्रवाई तीन तलाक अध्यादेश को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, कानून मंत्री ने की पुष्टि ईलाज के बहाने पत्नि को भेजा भारत, फिर वाट्सएप पर दे दिया तलाक एशिया कप में आज भारत-पाक का होगा आमना-सामना नीतीश-मोदी के खिलाफ राहुल-तेजस्‍वी करेंगे 'MY+BB' फॉर्मूले पर काम मैडम तुसाद में नजर आएंगी सनी लियोन निफ्टी 11300 के ऊपर, सेंसेक्स 100 अंक मजबूत पत्रकारों के लिये स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा की राशि बढ़कर 4 लाख हुई दिल्‍ली : 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत, आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाला प्‍लास्टिक का पाइप क्‍यों मनाई जाती है तेजा दशमी, कौन थे तेजाजी महाराज ?

सिंहस्थ का हिसाब-किताब आज, बैठक में जानकारी देंगे अधिकारी

Post By : Dastak Admin on 20-Jun-2016 10:18:45

सिंहस्थ 2016

उज्जैन। सिंहस्थ में किए गए कार्यों का आखिरी हिसाब-किताब आज हो जाएगा। विभागों को जितना पैसा आवंटित किया है, उसका वे हिसाब देंगे। यदि दिए गए पैसे ज्यादा खर्च हुआ है तो उसकी मंजूरी ली जाएगी और यदि पैसा बचा है तो वह सरकार को वापस लौटाया जाएगा। सिंहस्थ का फाइनल हिसाब तैयार करने के लिए यह कवायद की जा रही है। संभागायुक्त डॉ. रवींद्र पस्तोर की अध्यक्षता वाली संभागीय साधिकार समिति की बैठक दोपहर 2 बजे से कोठी रोड स्थित मेला कार्यालय पर होगी। राज्य सरकार ने सभी विभागों का फाइनल हिसाब तैयार कर ठेकेदारों के बकाया भुगतान करने और अन्य वित्तीय प्रक्रियाओं को पूरा करने के निर्देश दिए हैं। सिंहस्थ को लेकर बाद में कोई सवाल-जवाब न हो इसके लिए अंतिम हिसाब-किताब तैयार कर प्रस्तुत कर दिया जाएगा। 

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

फि‍जूलखर्च और व्‍यर्थ के दिखावे से दूर रहेंगे। अनावश्‍यक चिंताएं व तनाव कम होंगे। धार्मिक आयोजनों में व्‍यस्‍तता रहेगी। मित्र आगे बढ़ने में सहयोग करेंगे। दांपत्‍य जीवन प्रेमपूर्वक व्‍यतीत होगा। यात्रा टालें।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    मनुष्य को हमेशा मौका नही ढूंढना चाहिये, क्योंकि जो आज है वही सबसे अच्छा मौका है। - अज्ञात

विविध