खास खबरें दर्शनार्थी द्वारा मन्दिर गार्ड के साथ मारपीट प्रकरण में एफआईआर दर्ज थरूर की डिक्‍शनरी से निकला एक और नया शब्‍द 'BIBLIOBIBULI', ये इसका है मतलब... काबुल में धर्मसभा के दौरान हुआ आत्‍मघाती हमला, 40 लोगों की मौत INDvsAUS पहला टी20: ये 12 खिलाड़ी बने टीम का हिस्‍सा, BCCI ने घोषित किया नाम सुषमा स्‍वराज के चुनाव नहीं लड़ने की बात पर बोले चिदंबरम 'बीजेपी की हालत देख छोड़ रही मैदान' प्रियंका ने दोस्‍तों को भेजी शादी की मिठाई, सामने आया वेडिंग कॉर्ड निफ्टी 10750 के नीचे, सेंसेक्स 100 अंक लुढ़का पीएम मोदी आज झाबुआ में करेंगे चुनावी सभा, ये चीजे ले जाना प्रतिबंधित हिसार : फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों के ऊपर चढ़ी कार, 5 की मौत कर्ज से दिलाता है मुक्ति भोम प्रदोष व्रत, जानें कथा .

पेट्रोल पम्प पर अनियमितता पाये जाने पर प्रकरण दर्ज

Post By : Dastak Admin on 30-Jul-2016 11:18:38

ujjain,news

उज्जैन । कलेक्टर श्री कवीन्द्र कियावत के निर्देशन में पिछले दिनों जिले में एक संयुक्त जांच दल बनाकर विशेष अभियान चलाया गया था। दल द्वारा अभियान अन्तर्गत पेट्रोल-डीजल पम्पों की सघन जांच की गई थी। सघन जांच में अनियमितता पाये जाने पर विभिन्न पेट्रोल पम्पों के मालिकों के विरूद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम-1955 के तहत प्रकरण बनाये गये और हजारों रूपये की राशि शासन हित में राजसात की गई। इसी क्रम में 28 जुलाई को तीन बत्ती चौराहा स्थित सी.पी.शाह पेट्रोल पम्प की जांच में अनियमितता पाये जाने पर मौके पर संग्रहित 7011 लीटर पेट्रोल एवं 3525 लीटर डीजल जप्त करते हुए प्रकरण बनाया गया। जप्त सामग्री की कीमत सात लाख रूपये है। पेट्रोल पम्प स्वामी के विरूद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

अपनी जानकारी दे

नाम
ई-मेल
मोबाइल
फोटो

आपके समाचार

शब्द प्रारूप और पाठ प्रारूप में समाचार फ़ाइल

Subscribe Newsletter




आपका वोट

अपना राशिफल देखें

मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
मेष

वरिष्‍ठ अधिका‍रियों के साथ अच्‍छा तालमेल बैठाकर रखेंगे। पति पत्‍नी के बीच मामूली नोकझोंक हो सकती है। ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में भाग लेंगे। नया वाहन क्रय करने की योजना बनेगी। यात्रा शुभ।

महाकाल आरती समय

dastak news ujjain

  महाकाल आरती समय

आरती

चैत्र से आश्विन तक

कार्तिक कृष्ण प्रतिपदा से फाल्गुन पूर्णिमा तक

भस्मार्ती

प्रात: 4 बजे श्रावण मास में प्रात: 3 बजे

प्रातः 4 से 6 बजे तक।

दध्योदन

प्रात: 7 से 7:45 तक

प्रात: 7:30 से 8:15 तक

महाभोग

प्रात: 10 से 10:45 तक

प्रात: 10:30 से 11:15 तक

सांध्य

संध्या 5 से 5:45 तक

संध्या 5 से 5:45 बजे तक

सांध्य

संध्या 7 से 7:45 तक

संध्या 6:30 से 7:15 तक

शयन

रात्रि 10:30 बजे

रात्रि 10:30 से 11 बजे तक

आज का विचार

    प्रसन्‍न रहना बहुत सरल है लेकिन सरल रहना बहुत कठिन । - अज्ञात

विविध